Juhi Parmar ने नए पार्टनर की तलाश पर की बात, कहा- 'अगर यह बिल्कुल फिट बैठता है, तो..'

हाल ही में, टेलीविजन अभिनेत्री जूही परमार ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की और बताया कि क्या वह एक बार फिर अपने जीवन में एक साथी की तलाश करेंगी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Juhi Parmar ने नए पार्टनर की तलाश पर की बात, कहा- 'अगर यह बिल्कुल फिट बैठता है, तो..'

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन', 'रिश्ते', 'देवी', 'ये चंदा कानून है' और 'तंत्र' जैसे टीवी सीरियल्स में अपने किरदारों के लिए जानी जाती हैं। उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो जूही ने पहले अभिनेता सचिन श्रॉफ से शादी की थी और दोनों को एक बेटी समायरा का आशीर्वाद मिला। दुर्भाग्य से किन्हीं कारणों से सचिन और जूही 2018 में अलग हो गए और अभिनेत्री को अपनी बेटी की कस्टडी दे दी गई।

जूही परमार ने पार्टनर की तलाश पर की बात

अपने तलाक के बाद सचिन श्रॉफ ने फरवरी 2023 में चांदनी कोठी से दूसरी शादी कर ली। हालांकि, जूही अपनी बेटी समायरा के लिए एक सिंगल मॉम के कर्तव्यों को पूरा कर रही हैं। 'Hauterrfly' के साथ हालिया बातचीत में जूही से पूछा गया कि क्या वह भी अपनी जिंदगी में दोबारा कोई पार्टनर तलाशेंगी। अपने जवाब में जूही ने स्पष्ट किया कि कैसे उन्होंने हमेशा अपने जीवन में जरूरतों और चाहतों के बीच एक पतली रेखा बनाए रखने की कोशिश की है। इसके अलावा, जूही ने बताया कि यदि उनके जीवन में समय सही है, तो वह निश्चित रूप से अपने जीवन में एक सुखद आगमन का स्वागत करेंगी। 

juhi

जूही ने कहा, "क्यों नहीं! हर कोई एक पार्टनर चाहता है, लेकिन जरूरतों और इच्छाओं के बीच एक पतली रेखा होती है। अगर यह मेरे लिए है, अगर यह सही समय पर मेरे पास आता है और मुझे लगता है कि अगर यह बिल्कुल फिट बैठता है, तो बढ़िया है! सही साथी आए, गलत के लिए अब कोई जगह नहीं बची है।”

इस बारे में बात करते हुए जूही परमार ने सीधे बात रखी और बताया कि उन्हें अपने जीवन में एक नया साथी ढूंढने की कोई जल्दी नहीं है, क्योंकि उनका मानना ​​है कि जल्दबाजी में काम करने से गलत निर्णय होते हैं और इसके बजाय वह धैर्य रखना चाहेंगी। इसके अलावा, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले में उनकी बेटी समायरा की राय महत्वपूर्ण होगी। अगर उनकी बच्ची को यह नया व्यक्ति पर्याप्त रूप से अनुकूल लगता है, तभी वह इस तरह के रिश्ते में आगे बढ़ेंगी। अन्यथा अभिनेत्री अपने वर्तमान जीवन से संतुष्ट हैं।

juhi

जब जूही परमार ने की सिंगल पेरेंटिंग पर बात, कहा- 'मेरी जिम्मेदारी दोगुनी हो जाती है' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब जूही परमार ने बताया था कैसे समाज ने असफल शादी के लिए उन्हें ठहराया दोषी 

इससे पहले, 'News18 शोशा' से बात करते हुए जूही परमार ने अपनी बेटी के लिए सिंगल पैरेंट होने के नाते आने वाली कठिनाइयों और संघर्षों के बारे में खुलकर बात की थी। इसके अलावा, उन्होंने कहा था कि कैसे समाज ने न केवल उनकी असफल शादी के लिए बल्कि एक सिंगल मॉम के रूप में उनकी पहचान के कारण भी उन पर गलत तरीके से उंगलियां उठाई हैं। 

juhi

उनके शब्दों में, “समाज से लेकर मेरे आस-पास के लोग हमेशा मेरे पास आए और कहा कि 'आप एक मां के रूप में बहुत अच्छा काम कर रही हैं' और 'आप हमें प्रेरित करती हैं'। लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो कहेंगे कि गलती तो महिला की ही रही होगी। आप वास्तव में बाहर जाकर उन्हें बदल नहीं सकते। उन्हें अपने अंदर झांकने और समझने की जरूरत है कि इतनी नकारात्मकता और नफरत कहां से आ रही है। उन्हें इसे ठीक करने की जरूरत है। यह आंकना आसान है, लेकिन किसी के स्थान पर रहकर यह समझना कठिन है कि ऐसा निर्णय क्यों लिया गया।''

juhi

जूही परमार और सचिन श्रॉफ की लव स्टोरी: बेटी के जन्म के 5 साल बाद जानें क्यों कपल ने ले लिया तलाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जूही परमार के खुलासे के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis