John Abraham ने फिल्मों के लिए अपनी फीस का किया खुलासा, कहा- 'औकात से ज्यादा नहीं करता चार्ज'

हाल ही में, एक्टर जॉन अब्राहम ने फिल्मों के लिए अपनी फीस का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

John Abraham ने फिल्मों के लिए अपनी फीस का किया खुलासा, कहा- 'औकात से ज्यादा नहीं करता चार्ज'

जॉन अब्राहम (John Abraham) बॉलीवुड के टैलेंटेड और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने 90 के दशक में अपनी दमदार पर्सनैलिटी और कमाल के लुक्स से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था। अज भी वह अपनी फिटनेस से यंगस्टर्स को इंस्पायर करते हैं। इतने पॉपुलर और पसंदीदा अभिनेता होने के बावजूद, जॉन किसी भी फिल्म के लिए ज्यादा चार्ज नहीं करते हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है। 

जॉन अब्राहम ने अपनी फीस के बारे में किया खुलासा

जल्द ही 'वेदा' फिल्म में नजर आने वाले जॉन अब्राहम ने रणवीर अल्लाहबादिया के पॉडकास्ट में खुलासा किया कि वह अपनी 'औकात' से ज्यादा पैसे नहीं लेते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपने कंटेंट पर गर्व है। जॉन ने कहा, "एक अभिनेता के तौर पर मेरी फीस फिल्म पर बोझ नहीं डालती। मुझे लगता है कि अगर फिल्म पैसे कमाती है, तो मैं भी पैसे कमाऊंगा। मैं फिल्म पर बोझ नहीं डालना चाहता। तो मेरी जो औकात है, जो मेरा स्टैण्डर्ड है, मैं उसी के हिसाब से फिल्में बनाता हूं। मुझे अपने कंटेंट पर बहुत गर्व है।"

JOHN ABRAHAM

जॉन ने आगे बताया कि मशहूर फिल्म 'विक्की डोनर' बनाने और 'मद्रास कैफे', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों पर काम करने के बावजूद भी निर्माता उन पर भरोसा नहीं करते। जॉन अब्राहम ने बताया कि स्टूडियो उन्हें जवाब नहीं देते, क्योंकि वे व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करते। 

उन्होंने कहा, "सबसे पहले, मेरे पास व्हाट्सएप नहीं है, इसलिए अगर मैं लोगों को एसएमएस भेजता हूं, तो वे मुझे जवाब नहीं देते। मुझे बहुत लंबे समय तक कोई जवाब नहीं मिलता। मैंने एक स्टूडियो हेड को मैसेज किया था और उन्होंने मुझे बताया था कि वे आएंगे, लेकिन 4.5 महीने बीत चुके हैं और उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है। मुझे बुरा नहीं लगता, लेकिन मैं एक जवाब का हकदार हूं। मेरा मानना ​​है कि अगर लोग मुझ पर थोड़ा भी विश्वास करते हैं, तो मैं इंडियन सिनेमा को थोड़ा बदलने की कोशिश करना चाहूंगा। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं गेम चेंजर हूं, लेकिन मैं कोशिश करना चाहता हूं।"

JOHN ABRAHAM

जॉन अब्राहम के घर की इनसाइड झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब जॉन अब्राहम की एक पत्रकार से हुई तीखी बहस

बता दें कि एक बार जॉन अब्राहम की एक पत्रकार से तीखी बहस हो गई थी। दरअसल, उनकी एक फिल्म के प्रीमियर लॉन्च के दौरान, जॉन ने मीडिया कर्मियों के सवालों के जवाब दिए। हालांकि, अभिनेता से एक पत्रकार ने पूछा कि वह एक जैसे किरदार क्यों कर रहे हैं और एक्शन पर अधिक ध्यान क्यों दे रहे हैं, तो इस पर जॉन अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने सीधे पत्रकार से पूछा था कि क्या उन्होंने आने वाली फिल्म देखी है। इसके अलावा, जॉन ने पूछा था कि क्या वह बुरे सवालों और बेवकूफों को बाहर निकाल सकते हैं। उन्होंने कहा था, "आपने ये फिल्म देखी है। ठीक है, क्या मैं बुरे सवाल और बेवकूफ़ों को बाहर कर सकता हूं।"

JOHN ABRAHAM

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब जॉन अब्राहम की पत्नी प्रिया रुंचल ने शेयर की 'शादी' की अनदेखी तस्वीरें, देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, फीस को लेकर किए गए जॉन के खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis