'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री ने पति को विश की लव एनिवर्सरी, लिखा स्पेशल नोट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने पति बॉबी बंसीवाल को अपनी लव एनिवर्सरी विश करने के लिए एक खास पोस्ट किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम जेनिफर मिस्त्री ने पति को विश की लव एनिवर्सरी, लिखा स्पेशल नोट

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘रोशन भाभी’ के किरदार से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी लाखों में है। हाल ही में, जेनिफर ने यहां कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने हसबैंड बॉबी बंसीवाल के लिए एक खास नोट भी शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, जेनिफर ने कई फिल्म्स और टीवी सीरियल्स में काम किया है। हालांकि, एक्ट्रेस को असली पहचान सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मिली। इसके अलावा वो ‘हल्ला बोल’ और ‘एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो, जेनिफर ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड बॉबी बंसीवाल से साल 2001 में शादी रचाई थी। 

(ये भी पढ़ें- नन्ही मीशा ने दादी नीलिमा अजीम के लिए लिखा लव लेटर, मां मीरा राजपूत ने दिखाई झलक)

अब आइए आपको दिखाते हैं जेनिफर का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, आज यानी 28 अप्रैल 2021 को जेनिफर अपने हसबैंड बॉबी के साथ अपनी 23वीं लव एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति बॉबी के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में जेनिफर अपने हसबैंड के साथ कैमरे के लिए पोज दे रही हैं।

तीसरी तस्वीर में जेनिफर और बॉबी काउच पर बैठे हैं, जहां दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हैं। चौथी तस्वीर में भी दोनों कैमरे के लिए स्माइल के साथ पोज दे रहे हैं। वहीं, आखिरी फोटो उनके वेकेशन की है, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जेनिफर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें लिखा है, ‘सबसे बेस्ट चीज जो मेरे साथ हुई, वो तुम हो। इन 23 सालों में मेरे साथ पतले और मोटे होने के बावजूद साथ रहने के लिए थैंक यू बॉबी। हैप्पी लव एनिवर्सरी।’ इस पोस्ट पर जेनिफर के फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने शेयर किया बचपन की यादों से भरा वीडियो, अब्बू-अम्मी संग नन्हे सैफ भी आये नजर)

इससे पहले, जेनिफर ने अपने पति बॉबी के साथ 20वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी। एक्ट्रेस ने अपने हसबैंड को विश करने के लिए अपने इंस्टा हैंडल से पति संग अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसके साथ उन्होंने एक खूबसूरत नोट भी लिखा था। इसे शेयर करते हुए जेनिफर ने लिखा था, ‘एक-दूसरे के साथ 20 साल हो गए। हैप्पी एनिवर्सरी डियर हबी। समय कैसे उड़ जाता है, ऐसा लगता है कि हमने कल ही शादी की थी। मैं अभी भी तुमसे पहले जैसा ही प्यार करती हूं। मैं अब भी तुम्हें और जानना चाहती हूं। मैं अब भी तुम्हारे साथ बहुत सारा टाइम स्पेंड करना चाहती हूं। मैं अब भी तुम्हारे साथ टाइम स्पेंड न कर पाने के मोमेंट को मिस करती हूं। लिस्ट कभी खत्म नहीं होने वाली है। मैं बहुत लकी हूं कि मुझे तुम पति के रूप में मिले। बहुत-बहुत शुक्रिया। दुनिया के सबसे बेस्ट गिफ्ट बेटी Lekissha के लिए स्पेशल थैंक यू। मैंने पिछले जन्म में कुछ अच्छे पुण्य किए होंगे कि आप जैसा पति मिला। अगले सात जन्म की बुकिंग कर लो।’

(ये भी पढ़ें- इरफान खान ने बाबिल से कहे थे ये आखिरी शब्द, बेटे ने इंटरव्यू में किया शेयर)

फिलहाल, ये तो साफ है कि जेनिफर अपने हसबैंड बॉबी से बहुत प्यार करती हैं। हम भी दोनों की लव एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको जेनिफर के द्वारा अपने पति बॉबी के लिए किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- जेनिफर)
BollywoodShaadis