Jaya Bachchan ने पति के नाम से बुलाने पर जताई आपत्ति, नेटिजन ने कहा- 'और उन्हें ऐश का पीछे रहना..'

हाल ही में, अभिनेत्री-राजनेत्री जया बच्चन ने ससंद सत्र के दौरान अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति जताई, जिसने एक बार फिर नेटिजंस का ध्यान खींच लिया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Jaya Bachchan ने पति के नाम से बुलाने पर जताई आपत्ति, नेटिजन ने कहा- 'और उन्हें ऐश का पीछे रहना..'

जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक एक्टिव राजनेत्री भी हैं। पर्सनल लाइफ में जया ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन से शादी की है। उनके दो बच्चे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन हैं। उनकी शादी को 50 सालों से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन हाल ही में जया अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर नाराज हो गईं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

जया बच्चन अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर हुईं नाराज

दरअसल, 29 जुलाई 2024 को संसद सत्र के दौरान जब राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने जया बच्चन को उनके पति अमिताभ बच्चन के नाम से पुकारा, तो राजनेत्री उन पर अपना संयम खो बैठीं। जैसे ही उन्होंने अपने सामने रखे क्यू से जया का नाम पढ़ा और कहा, “श्रीमती जया अमिताभ बच्चन जी, कृपया।” इस पर जया ने जवाब दिया, “सर, सिर्फ़ जया बच्चन बोलते तो काफ़ी होता।”

Jaya Bachchan reacts on being addressed by her husband’s name

Jaya Bachchan reacts on being addressed by her husband’s name

हालांकि, उपसभापति ने स्पष्ट किया कि उन्होंने बिल्कुल वही सही नाम बोला है, जो आधिकारिक तौर पर दर्ज है। हालांकि, जया ने आगे कहा कि कुछ महिलाओं ने अपने पति के नाम से जाने जाने का चलन शुरू कर दिया है, क्योंकि उनकी अपनी कोई पहचान और उपलब्धियां नहीं हैं। जया ने कहा, "ये जो हैं कुछ नया तरीका है कि महिलाएं अपने पति के नाम से जानी जाएं। उनका कोई अस्तित्व नहीं। उनकी कोई पहचान नहीं है, अपने में और अस्तित्व नहीं है। ये जो नया शुरू हुआ है, मैं बस..."

Jaya Bachchan reacts on being addressed by her husband’s name

जब Jaya Bachchan वायरल वीडियो में बहू Aishwarya Rai को घूरती आईं नजर, एक्ट्रेस ने चुपचाप किया अनदेखा, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

नेटिजंस ने जया द्वारा अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति जताने पर दी प्रतिक्रिया

जैसे ही जया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही यूजर्स ने उन्हें 'बहादुर' कहा और खुद के लिए खड़े होने के लिए उनका बचाव किया। हालांकि, एक वर्ग ने उन्हें इसके लिए फटकार भी लगाई। एक यूजर ने लिखा, "मैं इस मुद्दे पर उनकी आपत्ति पर आपत्ति नहीं करता, वह सही हैं लेकिन...बच्चन सरनेम क्यों लिया।" वहीं, दूसरे यूजर ने कहा, "महिलाओं के अस्तित्व और बकवास के बारे में बोलो, लेकिन KWK में बोल रही हैं कि 'उन्हें पसंद है कि उनकी बहू पीछे रहे और चुप रहे!' दोगली औरत!"

Jaya Bachchan reacts on being addressed by her husband’s name

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब जया ने कहा था कि ऐश्वर्या का पीछे रहना और चुप रहना उन्हें पसंद है

2007 में जब जया चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' में नजर आई थीं, तब उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया था, जिससे नेटिजंस परेशान हो गए थे। जया ने कहा था, "वह प्यारी हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं। मैंने हमेशा उनसे प्यार किया है। जब भी हम सब साथ होते हैं, मैंने उन्हें कभी खुद को मजबूर करते नहीं देखा। मुझे उनका यह गुण पसंद है कि वह पीछे खड़ी रहती हैं। वह शांत रहती हैं। वह हमारी बात सुनती हैं और सब कुछ समझती हैं। एक और अच्छी बात यह है कि वह परिवार में बहुत अच्छी तरह घुलमिल गई हैं। वह जानती है कि हमारे अच्छे दोस्त कौन हैं।"

Jaya Bachchan

Aishwarya Rai की वह स्टाइलिश वी-शेप्ड 'वंकी' रिंग, जिसका Abhishek संग उनकी शादी से है कनेक्शन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जया द्वारा अपने पति के नाम से बुलाए जाने पर आपत्ति जताने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis