Jasprit Bumrah हुए इमोशनल, T20 WC का साक्षी बना उनका बेटा Angad, मैदान में पत्नी Sanjana को किया हग

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह 'टी20 विश्व कप ' जीतने के बाद अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए। उन्होंने अपने बेटे अंगद के बारे में बात की और इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी व होस्ट संजना गणेशन को गले लगाया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Jasprit Bumrah हुए इमोशनल, T20 WC का साक्षी बना उनका बेटा Angad, मैदान में पत्नी Sanjana को किया हग

टीम इंडिया ने 2024 का 'टी20 विश्व कप' जीतकर पूरे देश को गौरवान्वित किया है। खिलाड़ियों ने साबित कर दिया कि वे 'अजेय' हैं। खुशी के आंसू, नाच-गाना और शोर-शराबे के बीच एक प्यारा सा पल, जिसने हमें अपनी स्क्रीन से चिपकाए रखा, वह भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का बेहद क्यूट फैमिली मोमेंट था।

15 विकेट लेने के लिए जसप्रीत बुमराह को घोषित किया गया 'प्लेयर ऑफ द सीरीज'

जसप्रीत बुमराह अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। जिस तरह से उन्होंने विकेट चटकाए और अपनी टीम के लिए जीत सुनिश्चित की, उससे साबित होता है कि उनकी अपनी क्षमता पर कितनी पकड़ है। उन्हें 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' घोषित किया गया, क्योंकि उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में कुल 15 विकेट लिए और हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि ऐसे कई मौके आए, जब जसप्रीत ने खेल को टीम के पक्ष में मोड़ दिया। एक बेहतरीन खिलाड़ी होने के अलावा जसप्रीत एक फैमिली पर्सन भी हैं और उन्होंने फाइनल मैच जीतने के बाद अपनी पत्नी संजना के साथ एक इंटरव्यू के दौरान यह साबित भी किया।

jaspreet

Rohit Sharma से Virat Kohli तक: वो भारतीय क्रिकेटर्स, जिन्हें BCCI से मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जसप्रीत बुमराह ने अपने बेटे अंगद के बारे में की बात, जिसने उन्हें देखा विश्व कप ट्रॉफी उठाते हुए

मैच जीतने के बाद जसप्रीत ने अपनी पत्नी व प्रेजेंटर संजना के साथ एक इंटरव्यू में 13 साल बाद विश्व चैंपियंस ट्रॉफी जीतने के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में विस्तार से बात की। उन्होंने कहा कि यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उन सभी ने इस जबरदस्त जीत का सामना कैसे किया। जसप्रीत ने इसके लिए खुश होने का जिक्र किया और कहा कि यह स्पेशल था, क्योंकि उनका बेटा अंगद स्टेडियम में मौजूद था और उसने अपने पिता को विश्व कप जीतते हुए देखा, इससे बड़ी कोई खुशी नहीं है। एक क्लिप में हम जसप्रीत को अपने बच्चे को गोद में लेकर मैदान पर गर्व से चलते हुए देख सकते हैं और संजना उनके पीछे-पीछे चल रही हैं।

jasprit

jasprit

Jasprit Bumrah की नेट वर्थ: महंगे घरों से कारों व 7 करोड़ की सैलरी तक, लग्जरी लाइफ जीते हैं क्रिकेटर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जसप्रीत ने यह भी कहा कि टीम में योगदान देने और सबसे बड़ी उपलब्धि को चिह्नित करने से बेहतर कोई भावना नहीं है। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह सबसे प्यारा पल था, जब जसप्रीत इंटरव्यू के अंत में भावुक हो गए और अपनी पत्नी को कसकर गले लगा लिया और इस पल ने हमारे दिलों को पिघला गया।

jasprit

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जसप्रीत बुमराह के अपने परिवार के साथ दिल को छू लेने वाले पलों के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.