Jason Shah ने Anusha Dandekar संग ब्रेकअप की वजह का किया खुलासा, कहा- 'यह जल्दबाजी में किया गया था'

अभिनेता जेसन शाह ने पहली बार अनुषा दांडेकर के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात की और बताया कि वे क्यों अलग हुए। उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का भी खुलासा किया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Jason Shah ने Anusha Dandekar संग ब्रेकअप की वजह का किया खुलासा, कहा- 'यह जल्दबाजी में किया गया था'

अभिनेता जेसन शाह (Jason Shah) फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में अपने किरदार (ब्रिटिश पुलिस अधिकारी) से सुर्खियां बटोर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन में भाग लिया था। इसके अलावा, वह सीरीज 'झांसी की रानी' और 'बैरिस्टर बाबू' में भी नजर आए थे।

जेसन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, तो उन्होंने पहले 2021 में वीजे से अभिनेत्री बनीं अनुषा दांडेकर को डेट किया था। दोनों एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान करीब आए थे। हालांकि, थोड़े समय तक डेटिंग करने के बाद अनुषा और जेसन का ब्रे​कअप हो गया था। अब, जेसन ने पहली बार इस बारे में बात की है।

Jason Shah

जेसन शाह ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ इंटरव्यू में जेसन शाह से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया और क्या वह किसी रिश्ते में हैं। अभिनेता ने साझा किया कि वह इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे। जेसन ने यह भी कहा कि अनुषा से ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में बड़ा आध्यात्मिक बदलाव आया, जिसने उन्हें समझदार बना दिया।

Jason Shah

जेसन शाह ने पहली बार अनुषा दांडेकर से अपने ब्रेकअप के बारे में की बात 

इसी इंटरव्यू में जेसन शाह ने पहली बार अनुषा दांडेकर से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि निर्णय जल्दबाजी में लिया गया था और उन्होंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा था। जेसन के शब्दों में, "यह जल्दबाजी में किया गया था। मैंने वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचा था। दूसरा पर्सन वास्तव में मुझे नहीं समझता था और मुझे लगा कि वे मुझे अपने दायरे में फिट करने की कोशिश कर रहा था और ऐसा होने वाला नहीं है, है ना?"

Jason Shah

इंटरव्यू में आगे जेसन शाह ने बताया कि आजकल रिश्ते खत्म हो जाते हैं, क्योंकि एक व्यक्ति दूसरे की बात नहीं सुनता है और केवल वही कहने की कोशिश करता है, जो वे महसूस करते हैं। जेसन ने कहा कि यह रिश्ते का दुखद हिस्सा है और रिश्ते की शुरुआत से ही यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि दूसरा व्यक्ति कैसा महसूस करता है, तभी रिश्ता लंबे समय तक चलेगा।

फिलहाल, आप जेसन के खुलासे के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis