अली गोनी संग शादी पर जैस्मिन भसीन ने दिया मजेदार रिएक्शन, पैपराजी के सामने कही ये बात

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी संग शादी के सवाल पर एक मजेदार रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अली गोनी संग शादी पर जैस्मिन भसीन ने दिया मजेदार रिएक्शन, पैपराजी के सामने कही ये बात

एक्टर व ‘बिग बॉस 14’ के एक्स कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) और उनकी लेडीलव जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। 'बिग बॉस' में दोनों की क्यूट लव स्टोरी शुरू हुई, तो शो के बाद अक्सर जैस्मिन और अली गोनी दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। खास बात तो ये है कि दोनों की शादी की चर्चाएं भी शुरु हो गई हैं और फैंस भी इस कपल को शादी के बंधन में बंधता हुआ देखना चाहते हैं। वहीं, अब अपनी शादी के सवाल पर जैस्मिन भसीन का रिएक्शन सामने आया है। जैस्मिन ने पैपराजी के सामने अली और अपनी शादी के सवाल पर एक मजेदार रिएक्शन दिया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

jasmin bhasin

पहले आप ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आई थीं, लेकिन शो हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। (ये भी पढ़ें: आयुष शर्मा ने बेटे आहिल को बताया- 'सुपर हीरो', पांचवे बर्थडे पर लिखा स्पेशल नोट)

aly goni

आइए अब आपको एक्ट्रेस के रिएक्शन के बारे में बताते हैं। दरअसल, बीते दिन जैस्मिन भसीन को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने 30 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी जैस्मिन भसीन से पूछ रहे हैं कि, आपकी और अली गोनी की शादी कब हो रही है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया है। पहले तो जैस्मिन हंसने लगती हैं। इसके बाद जैस्मिन ने कहा कि, ‘पॉसिबल ही नहीं है। अभी तो हमारी कोई बात ही नहीं चल रही। अभी तो हमारा नया-नया प्यार शुरू हुआ है।’ इतना कहकर जैस्मिन वहां से चली गईं। जैस्मिन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य के 8 मंथ बर्थडे पर नताशा स्टेनकोविच ने शेयर की फोटो, इंगेजमेंट रिंग पहने दिखीं एक्ट्रेस)

इसके अलावा, पैपराजी के सामने जैस्मिन ने अपने और अली के साथ में पहले गाने ‘तेरा सूट’ के हिट पर होने पर भी काफी खुशी जताई है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हमारे गाने पर बहुत सारे रील्स बने हैं। इन रील्स ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हम बहुत खुश हैं कि हमारा साथ में पहला गाना इतना हिट हुआ है।’ (ये भी पढ़ें: 2 साल बाद अपने भाई असद से मिलीं गौहर खान, फोटो शेयर कर फैंस से पूछा ये सवाल)

jasmin and aly

अली गोनी से भी कई बार उनकी और जैस्मिन भसीन की शादी से जुड़े सवाल किए गए हैं, जिस पर एक्टर ने खुलकर जवाब दिया है। ‘बिग बॉस’ खत्म होने के बाद अली गोनी ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं शो में उसे उत्साहित करने आया था और शो में मेरे कार्यकाल के दौरान मुझे एहसास हुआ कि वह सिर्फ मेरे लिए बनी है। अब मुझे उसके साथ टाइम स्पेंड करना और उसके साथ डेट पर जाना पसंद है और अगर सबकुछ ठीक रहता है, तो मैं उसके साथ शादी करना चाहूंगा। इंशाल्लाह!’ इसके अलावा अली गोनी ने जैस्मिन भसीन के परिवार वालों को शादी के लिए मनाने पर भी बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैं उसके लिए सबसे अच्छा करना चाहता हूं। मुझे कोई जल्दबाजी नहीं है और मैं एक के बाद एक कदम उठाना चाहूंगा। लेकिन अगर जरूरत पड़ी, तब बिल्कुल, मैं हमारे रिलेशनशिप और शादी के लिए जैस्मिन के पेरेंट्स को मनाने की पूरी कोशिश करूंगा।’

aly

फिलहाल, जैस्मिन भसीन के इस स्टेटमेंट से ये तो साफ हो गया है कि दोनों अभी शादी करने के मूड में बिल्कल भी नहीं हैं। जैस्मिन और अली अभी अपने डेटिंग पीरियड को एंजॉय करना चाहते हैं। तो आपको जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी, जैस्मिन भसीन)
BollywoodShaadis