Jasmin Walia की 'टैटू वाले' पर्सन संग फोटो हुई वायरल, नेटिजंस ने Hardik Pandya के होने का ​किया दावा

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को पहले से ही ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट करने के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच जैस्मिन की एक हालिया फोटो ने इस आग में घी डालने का काम किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Jasmin Walia की 'टैटू वाले' पर्सन संग फोटो हुई वायरल, नेटिजंस ने Hardik Pandya के होने का ​किया दावा

क्रिकेटर ​हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पर्सनल लाइफ एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को तलाक देने के महज एक महीने बाद ही उनकी ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट करने की खबर है। यही नहीं, हार्दिक पांड्या को इसके लिए काफी नफरत भी मिल रही है, क्योंकि लोगों को लग र​हा है कि वह पहले से ही जैस्मिन को डेट कर रहे थे। जैस्मिन की एक तस्वीर ने इस आग में घी डालने का काम किया है।

जैस्मिन वालिया बिकिनी में 'टैटू वाले' मिस्ट्री मैन के साथ आईं नजर

हाल ही में, हमें जैस्मिन वालिया की बिकिनी पहने एक फोटो मिली, इसमें वह एक स्ट्रैपी स्विमसूट पहने हुए बेहद हॉट लग रही हैं। वह एक मिस्ट्री मैन के साथ सनबेड पर रिलैक्स मूड में दिखाई दे रही हैं। फोटो सामने आने के बाद जल्द ही नेटिजंस कयास लगाने लगे कि मिस्ट्री मैन कोई और नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या ही हैं, क्योंकि उनकी भी बाहों में वैसा ही टैटू बना हुआ है, जैसा कि फोटो में मिस्ट्री मैन की बाहों में दिखाई दे रहा है।

hardik

इतना ही नहीं, हमने जैस्मिन की एक और तस्वीर भी देखी, जिसमें वह 'मुंबई इंडियंस' की जर्सी के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि हार्दिक पांड्या इस साल आईपीएल टीम 'मुंबई इंडियंस' के कप्तान थे। जैस्मिन की ये फोटो सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर शेयर की गई थी। खैर, जो कुछ भी हो ये दोनों तस्वीरें हार्दिक और जैस्मिन की डेटिंग रूमर्स की आग में घी डालने का काम कर रही हैं।

jasmin

जानें कौन हैं Hardik Pandya की रूमर्ड ब्रिटिश GF Jasmin Walia? Asim Riaz संग किया था कोलैब.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब हार्दिक पांड्या ने अपनी डेटिंग रूमर्स को दी हवा

जहां क्रिकेटर की पूर्व पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ अपने होमटाउन सर्बिया में हैं, वहीं हार्दिक पांड्या ग्रीस में वेकेशन मना रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वह वेकेशन में अकेले नहीं गए हैं बल्कि उनके साथ जैस्मिन वालिया भी हैं। तेज निगाह वाले नेटिजंस ने नोटिस किया कि हार्दिक ने ब्रिटिश सिंगर जैस्मिन वालिया को डेट करना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं, नेटिजंस ने पाया कि हार्दिक ने जैस्मिन की सभी हालिया तस्वीरों को लाइक किया है। यही नहीं, हार्दिक और जैस्मिन ने सेम बैकग्राउंड से एक जैसी तस्वीरें भी शेयर की हैं। इससे उनकी डेटिंग रूमर्स को और हवा मिली।

hardik

बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 18 जुलाई 2024 को अपने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने एक पिक्चर नोट शेयर करते हुए बताया ​था कि वे आपसी सहमति से अलग होने को फैसला लिए हैं। ​हालांकि, उन्होंने अपने नोट में ये भी बताया था कि वह अपने बेटे अगस्त्य की को-पैरेंटिंग करते रहेंगे।

खैर, हार्दिक और जैस्मिन की डेटिंग रूमर्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।  

BollywoodShaadis