जैस्मिन भसीन ने बताया कब करेंगी अली गोनी संग शादी, जानें कपल की वेडिंग प्लानिंग

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी संग अपनी शादी की प्लानिंग पर खुलकर मीडिया संग बातचीत की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने बताया कब करेंगी अली गोनी संग शादी, जानें कपल की वेडिंग प्लानिंग

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को ‘बिग बॉस 14’ शो में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास हुआ, जिसे उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर एक्सेप्ट किया था। फ़िलहाल, अब शो तो ख़त्म हो चुका है, लेकिन अब दोनों अपने प्यार की जर्नी का बखूबी एक्सपीरियंस करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में, इस कपल से उनकी मैरिज प्लानिंग के बारे में सवाल किया गया, जिस पर जैस्मिन ने खुलकर जवाब दिया है। आइए जानते हैं ‘जैस्ली’ ने क्या कहा है।

पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना के बर्थडे पर एक्स मंगेतर रक्षित ने शेयर किया खास पोस्ट, फैंस बोले- ‘सच्चा प्यार’)

अब आपको बताते हैं अपनी शादी पर जैस्मिन भसीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी का प्लान। दरअसल, अपने नए म्यूजिक एल्बम की शूटिंग पूरी करके जयपुर से वापस लौटते वक्त जैस्मिन भसीन और अली गोनी मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पैपराजी की नजरों से बच नहीं पाए। इस दौरान मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे उनकी शादी की प्लानिंग पर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए जैस्मिन भसीन ने कहा, ‘जब हमें दोस्त से कपल बनने में 3 साल लग गए, तो शादी को शायद 3 या फिर 5 साल भी लग सकते हैं।’ इसके अलावा उन्होंने मीडिया से निवेदन किया कि उनसे शादी को लेकर सवाल नहीं किया जाए। (ये भी पढ़ें- एंकर मेहक धवन ने बॉयफ्रेंड रुमित खुल्लर संग रचाई शादी, देखें खूबसूरत वेडिंग फोटोज)

इससे पहले भी एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर कई बार मीडिया संग बातचीत में खुलकर बता चुकी हैं। 30 मार्च 2021 को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस मुंबई के एक सैलून से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी जैस्मिन भसीन से पूछ रहे हैं कि, आपकी और अली गोनी की शादी कब हो रही है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया था। जैस्मिन ने कहा था कि, ‘पॉसिबल ही नहीं है। अभी तो हमारी कोई बात ही नहीं चल रही। अभी तो हमारा नया-नया प्यार शुरू हुआ है।’ (ये भी पढ़ें- महिमा चौधरी ने पति बॉबी मुखर्जी से अलग होने के बाद झेलीं काफी दिक्कतें, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द)

फिलहाल, इतना तो साफ है कि जैस्मिन और अली अभी अपने डेटिंग फेज को अच्छे से एंजॉय करना चाहते हैं। तो जैस्मिन और अली की मैरिज प्लानिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- मानव मंगलानी)
BollywoodShaadis