जैस्मिन भसीन बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ रोड ट्रिप का ले रहीं मजा, शेयर की क्यूट तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ रोड ट्रिप पर गई हैं, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

जैस्मिन भसीन बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ रोड ट्रिप का ले रहीं मजा, शेयर की क्यूट तस्वीर

टीवी एक्ट्रेस व ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रह चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर अली गोनी (Aly Goni) की लव स्टोरी की शुरुआत रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ से हुई थी, पर इसको चिंगारी ‘बिग बॉस’ के घर में मिली। शो से बाहर आने के बाद जैस्मिन और अली दोनों खुले तौर पर एक-दूसरे से शादी करने की इच्छा जताते हुए नजर आ रहे हैं। ‘जैसली’ के फैंस भी दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अक्सर कपल की तस्वीरों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। हाल ही में, जैस्मिन ने अली संग अपनी रोड ट्रिप की एक तस्वीर शेयर की है।

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री करने से पहले अली और जैस्मिन एक-दूसरे को सिर्फ अपना बेस्ट फ्रेंड बताते थे। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे। जैस्मिन भसीन ‘बिग बॉस 14’ में हुए लड़ाई-झगड़ों की वजह से वह काफी वीक हो गईं, जिस वजह से अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। (ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य को खाने का लालच देकर मस्ती करते दिखे हार्दिक पांड्या, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो)

Jasmin Bhasin and Aly Goni

इसके बाद जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब अली गोनी काफी ज्यादा टूट गए थे। इस दौरान ही दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार खुलकर जाहिर करते हैं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती हैं।

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, 26 मार्च 2021 को जैस्मिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक रोड ट्रिप पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में जैस्मिन एक स्ट्रिप शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं अली डेनिम जैकेट, ब्लैक शेड्स और हैट में डैपर लग रहे हैं। इस तस्वीर पर जैस्मिन ने ‘रोड ट्रिप’ का स्टिकर भी लगाया हुआ है। (ये भी पढ़ें: कृति सेनन ने पिता राहुल सेनन को विश किया बर्थडे, शेयर कीं बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें)

Jasmin Bhasin Aly Goni

इससे पहले, अली ने 2 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर में अली और जैस्मिन कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। जैस्मिन ने अली का मुंह पकड़ रखा है और दोनों की मुस्कुराहट तस्वीर में चार चांद लगा रही है। आउटफिट की बात करें तो, जैस्मिन जहां ब्लू जींस और रेड जैकेट में गॉगल्स लगाए काफी खूबसूरत लग रही हैं, वहीं, ब्लैक जींस और स्वेटर में टोपी और गॉगल्स लगाए अली भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''हम ही हमारी दुनिया हैं।''

जैस्मिन ने अली को ऐसे विश किया था बर्थडे

25 फरवरी को अली गोनी ने अपना 30वां बर्थडे सेलि​ब्रेट किया था। इस खास मौके पर जैस्मिन ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड अली के लिए एक बर्थडे पोस्ट शेयर किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अली और जैस्मिन स्माइल करते हुए एक-दूसरे को प्यार से निहार रहे हैं और एक्टर ने अपनी लेडीलव के हाथ को पकड़ रखा है। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा पति वैभव रेखी संग मालदीव में हनीमून कर रहीं एन्जॉय, देखें तस्वीरें)

मुझे अली से प्यार है: जैस्मिन

जैस्मिन ने ‘दिल्ली टाइम्स’ को दिए गए अपने इंटरव्यू में अली गोनी संग शादी पर बात करते हुए कहा था कि, ''मेरे माता-पिता को हमारे रिश्ते से कोई समस्या क्यों होगी? मैंने उनसे चर्चा की है और वे बहुत खुश हैं। वह कहती हैं, ''मुझे प्यार हो गया है और यह एक खूबसूरत एहसास है। मैं इस वर्ष शादी करने का मन नहीं बना रही हूं, मेरे माता-पिता इसके साथ राजी हैं। एक बार जब अली बाहर आता है, तो वे उनके माता-पिता से मिलेंगी। हमें यह जानने की जरूरत है कि उनके माता-पिता का इस बारे में क्या कहना है। मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं, लेकिन पहले हम सिर्फ दोस्त थे एक बार जब वे हमारे रिश्ते को स्वीकार कर लेते हैं, तो मैं वेट नहीं करूंगी, शादी कर लूंगी। मुझे पता है कि अली सिर्फ मेरे लिए है।''

Jasmin Bhasin Aly Goni

फ़िलहाल, अली और जैस्मिन अभी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis