न्यू ईयर पार्टी में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से किया प्यार का इजहार, कहा ‘मेरे घरवालों को मना लेना’

'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने शो के कंटेस्टेंट अली गोनी से न्यू ईयर पार्टी के दौरान अपने प्यार का इजहार किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

न्यू ईयर पार्टी में जैस्मिन भसीन ने अली गोनी से किया प्यार का इजहार, कहा ‘मेरे घरवालों को मना लेना’

पूरी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है, तो ऐसे में भला कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स इस सेलिब्रेशन में पीछे कैसे रहते। इस ख़ास मौके पर ‘बिग बॉस’ ने घर में न्यू ईयर की एक ग्रैंड पार्टी रखी, जिसमें सभी कंटेस्टटेंट एंजॉय करते नजर आए। हालांकि, ये पार्टी जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) के लिए अन्य कंटेस्टेंट्स से ज्यादा स्पेशल रही।

दरअसल, इस पार्टी में जैस्मिन और अली ने एक साथ स्पेशल डांस किया, जिसमें वो एक-दूसरे की बाहों में नजर आए। इस दौरान जैस्मिन, अली से एक रिक्वेस्ट करती भी नजर आईं। जैस्मिन ने अली से कहा, “मेरे घरवालों को मना लेना यार..प्लीज। तू बोलेगा तो मान जाएंगे।” इस पर अली उनसे कहते हैं, “मैं उन्हें कॉल करूंगा, तब बात कर लेंगे।” ये कहने के बाद अली, जैस्मिन के माथे पर किस करते हुए भी नजर आते हैं। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा पापा राज कुंद्रा के साथ न्यू ईयर पर सिंगिंग करती आईं नजर, देखें वीडियो)

जहां एक ओर ये दोनों एक-दूसरे के साथ लवली मोमेंट शेयर करते हुए दिखे, वहीं न्यू ईयर पार्टी के साथ घरवालों के लिए एक ट्विस्ट भी था। इस दौरान ‘बिग बॉस’ ने घरवालों के लिए एक नया कैप्टेंसी का टास्क रख दिया। इस टास्क के लिए गार्डन एरिया को डेकोरेट करके तीन अलग-अलग  पार्टी जोंस में बांट दिया गया। इस दौरान अर्शी खान, राहुल महाजन और राखी टास्क को पार्टी के होस्ट की भूमिका दी गई। इन तीनों को बाकी कंटेस्टेंट्स को अपने पार्टी एरिया में इनवाइट करना था। जिसके एरिया में सबसे ज्यादा कंटेस्टेंट होंगे, वहीं कैप्टेंसी की रेस का दावेदार माना जाएगा।

इस दौरान कॉम्प्लीमेंट से लेकर घूस तक देकर, तीनों होस्ट ने हाउसमेट्स को अपने ज़ोन में बुलाने के लिए पूरा जोर लगा दिया और न्यू ईयर के काउंटडाउन के बाद इस टास्क का विजेता राहुल महाजन की पार्टी को घोषित किया गया। (ये भी पढ़ें: नए साल पर रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, शेयर की पति आनंद आहूजा संग लिप-लॉक वाली फोटो)

‘बिग बॉस’ के घर में जैस्मिन के लिए आए थे अली

अली गोनी ‘बिग बॉस’ में जैस्मिन के लिए आए थे और उनके लिए ही वह शो से एविक्ट भी हो गए थे, लेकिन अली के अच्छे खेल की वजह से उन्हें फिर से शो में एंट्री मिल गई। अली के जाने के बाद जैस्मिन ने कबूल किया था कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं। हालांकि, रिलेशनशिप में रहने की बात दोनों कभी भी खुले तौर पर स्वीकार नहीं करते हैं, लेकिन इनकी लव केमिस्ट्री अक्सर सामने झलक आ ही जाती है।   

जब अली की बात सुनकर जैस्मिन की आंखों में आ गए थे आंसू

शो के एक एपिसोड में अली और जैस्मिन घर में शादी को लेकर भी बातचीत करते नजर आए थे। अली ने यहां तक कह दिया था कि अगर उनके पैरेंट्स इस शादी के लिए मना कर देते हैं, तो वह जैस्मीन से अलग हो जाएंगे। ये बात सुनते ही जैस्मिन की आंखों में आंसू आ जाते हैं। शो में देखा गया था कि अली और जैस्मिन एक ही बेड पर बैठे हुए थे, जहां अली जैस्मिन की गोद में अपना सिर रखे हुए थे। इस दौरान अली ने कहा था कि किसी और लड़की पर अपना समय बर्बाद करने से अच्छा है कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन से शादी कर लें। ये सुनते ही जैस्मिन ब्लश करते हुए दिखाई दी थीं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई के साथ न्यू ईयर पर शेयर की तस्वीरें, डैड सैफ की कार्बन कॉपी लग रहे इब्राहिम)

अली ने जैस्मिन से कहा था, ‘अब मैं बाहर जाऊंगा, लड़की ढूढूंगा, गर्लफ्रेंड बनाऊंगा या पहले टाइम स्पेंड करूंगा, फिर पता चले वह अच्छी न निकले। फिर इतना टाइम देने के बाद नहीं लगा मेरा मन तो, उसका और मेरा हम दोनों का टाइम बर्बाद होगा। इसलिए मैं सोचता हूं कि तेरे साथ ठीक है अपनी सेटिंग।’

इसके बाद अली से राखी ने पूछा था, ‘अगर जैस्मीन के पैरेंट्स नहीं माने तो? इस पर अली ने ऐसा बयान दिया था कि जैस्मीन की आंखों में आंसू आ गए थे। दरअसल, अली ने कहा था, ‘अगर जैस्मिन के पैरेंट्स शादी के लिए मना करेंगे, तो मैं इस बात की रिस्पेक्ट करूंगा। फिर मैं किसी और से शादी कर लूंगा ताकि वो (जैस्मिन) मुझसे नफरत करे और मुझे भूल जाए।’ अली की ये बात सुनते ही जैस्मिन रोने लगती हैं।

फिलहाल, 'बिग बॉस' में अली और जैस्मिन की जोड़ी को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं। तो आपको ये दोनों एक साथ कैसे लगते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis