Jasmin Bhasin ने कराया अपने घर का वर्चुअल टूर, मैक्रैम हैंगिंग से शानदार फर्नीचर तक, देखें झलकियां

हाल ही में, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने अपने मुंबई होम का वर्चुअल टूर कराया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Jasmin Bhasin ने कराया अपने घर का वर्चुअल टूर, मैक्रैम हैंगिंग से शानदार फर्नीचर तक, देखें झलकियां

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो अपने चुलबुले स्वभाव और क्यूट लुक के लिए बेहद पसंद की जाती हैं। 2021 में जैस्मिन ने मुंबई में 2BHK घर खरीदा था। अब, उन्होंने 'पिंकविला' से बातचीत में अपने पूरे घर का वर्चुअल टूर कराया। 

जैस्मिन भसीन ने कराया अपने घर का वर्चुअल टूर

वीडियो की शुरुआत में जैस्मिन को अपने एक प्यारे फरबेबी को गोद में लिए हुए अपने मुंबई होम का दरवाज़ा खोलते हुए देखा जा सकता है। अपने घर के बारे में बताते हुए जैस्मिन ने कहा, “मेरे लिए घर एक ऐसी जगह है, जहां आपका खुद का मन करे जाने का (जहां आपको जाने का मन करे)। एक ऐसी जगह जो आपको सुकून दे, जहां कोई आपका इंतज़ार कर रहा हो और आप बस अपने आप में रह सकें।”

Jasmin Bhasin's house

जैस्मिन भसीन का कलरफुल व आर्ट पीस से भरा लिविंग-कम-डाइनिंग स्पेस

जैस्मिन के 2BHK अपार्टमेंट के अंदर लिविंग रूम-कम-डाइनिंग स्पेस कलरफुल चीजों से भरा हुआ है। इस घर का फर्नीचर और दीवार बनावट के साथ-साथ दिखने में भी काफी वाइब्रेंट हैं। सबसे पहले, हम एक कस्टमाइज़्ड ईंट-पैटर्न वाली टाइल वाली दीवार देख सकते हैं, जिसके सामने उन्होंने ब्लू कलर का L-शेप सोफा रखा है। इसके बगल में एक छोटी सी बुकशेल्फ़ थी, जिस पर जैस्मिन ने बताया कि उन्होंने कुछ कुकिंग बुक्स रखी हैं, क्योंकि वह खाने की शौकीन हैं और उन्हें खाना बनाना भी पसंद है।

Jasmin Bhasin's house

Jasmin Bhasin's house

जब Aly Goni ने कराया अपने नए विला का टूर, गर्लफ्रेंड Jasmin Bhasin ने दिया प्यारा सरप्राइज, देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके बाद उनका डाइनिंग स्पेस आया, जिसमें बेंत का फ़र्नीचर, एक पिंक बार कैबिनेट, एक मैक्रैम वॉल हैंगिंग और उनके पालतू जानवरों के लिए कमरे में एक बिल्ली का स्क्रैचर और पेड़ लगाया गया है। पूरी जगह कई लाइट्स, डिब्बाबंद लालटेन और अन्य चीज़ों से भरी हुई थी, जो जगह को पूरी तरह से रोशन कर रही थी। अपने घर के माहौल के पीछे की इंस्पिरेशन के बारे में बात करते हुए जैस्मिन ने साझा किया कि वह अपने घर को फाइव स्टार की तरह नहीं सजाना चाहती थीं। उन्होंने कहा, “मेरे घर मेरे जैसा लगे, कलरफुल, लाइव और मज़ेदार।”

Jasmin Bhasin's house

जैस्मिन भसीन की किचन हर सुविधा से है लैस

इसके बाद, जैस्मिन ने अपनी किचन की झलक भी दिखाई, जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। अपनी सिंपल, साफ-सुथरी और व्यवस्थित रसोई का टूर कराते हुए अभिनेत्री ने यह भी बताया कि वह कितनी सफ़ाई पसंद हैं। इसलिए, उन्होंने पूरी जगह को व्यवस्थित रखने के लिए कूल कैबिनेट का विकल्प चुना। इसी वजह से छोटे आकार के बावजूद, जैस्मिन की रसोई में घर में ज़रूरी सभी मॉडर्न आधुनिक उपकरण मौजूद हैं।

Jasmin Bhasin's house

Jasmin Bhasin's house

जैस्मिन भसीन का कस्टमाइज़ किया गया बेडरूम

इसके बाद जैस्मिन ने हमें अपने बेडरूम का टूर कराया, जिसमें लाइट ग्रीन कलर का पोस्टर बेड और एक एब्सट्रैक्ट-प्रिंटेड दीवार थी। इसके अलावा, इसमें उनके कपड़ों से भरी एक बड़ी सफ़ेद अलमारी है, लेकिन सब कुछ सही क्रम में रखा गया था। इतना ही नहीं, उनके कमरे में एक बड़ी क्लोसेट भी है, जिसे बैग रखने के लिए अलग से बंद किया गया था और जैस्मिन ने इसे अपने घर के अंदर अपनी सबसे बेशकीमती चीज़ बताया।

Jasmin Bhasin's house

Jasmin Bhasin's house

Jasmin Bhasin's house

जैस्मिन भसीन के घर में है एक शानदार गेस्ट रूम और एक कंफर्टेबल बालकनी

इसके बाद, जैस्मिन ने अपने घर का गेस्ट रूम दिखाया। गेस्ट रूम में एक लकड़ी का बिस्तर, कुछ दीवार पेंटिंग, एक टीवी, एक छोटी अलमारी और एक बालकनी थी। चूंकि वह चाहती हैं कि उनके मेहमान आराम से रहें, इसलिए उन्होंने बिस्तर पर पिंक कलर का कुशन रखा, जो उनके घर की अगली पसंदीदा चीज़ों में से एक है। अंत में, उन्होंने अपना कंफर्टेबल बरामदा दिखाया और बताया कि घर खरीदते समय, वह हमेशा एक ऐसी जगह चाहती थीं, जहां घर के अंदर बहुत सारी प्राकृतिक रोशनी और हवा आ सके।

jasmine

Jasmin Bhasin's house

Jasmin Bhasin's house

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको जैस्मिन के घर की अंदरूनी झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis