क्या जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी से कर ली सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

हाल ही में, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं वो वीडियो..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

क्या जैस्मिन भसीन ने BF अली गोनी से कर ली सगाई? डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल्स में से एक एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और उनकी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जब से अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया है, तभी से दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार जगजाहिर है। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है और वे चाहते हैं कि जल्द से जल्द उनकी फेवरेट जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाए। हाल ही में, जैस्मिन भसीन का एक वीडियो और फोटो सामने आई है, जिसमें वो अपनी रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- आदित्य सील की गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से ऐसे हुई थी मुलाकात, एक्टर ने बताया कब करेंगे शादी)

अब आइए आपको दिखाते हैं जैस्मिन भसीन का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, जैस्मिन भसीन ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस मुंह पर हाथ रखकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में जिसने सबसे ज्यादा हमारा ध्यान खींचा, वो जैस्मिन भसीन की उंगली में मौजूद डायमंड रिंग है, जिसे एक्ट्रेस फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए जैस्मिन भसीन ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ये धुंआ धुंआ सा रहने दो। #JB #JasminBhasin।’ इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

इसके अलावा जैस्मिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। जैस्मिन की डबल लेयर्ड की ये रिंग काफी खूबसूरत लग रही है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी से सगाई कर ली है। (ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने लाडली बेटी का वीडियो किया शेयर, एग्जाम से पहले कार में डांस करती दिखीं राशा)

अली के लिए जैस्मिन ने बनाई इफ्तार

जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं। अली गोनी ने 15 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें जैस्मीन भसीन किचन में नजर आ रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि, जैस्मिन किचन में खड़ी होकर इफ्तार की तैयारी कर रही हैं। इस दौरान उनके पास कोई मौजूद भी है। इस तस्वीर के साथ अली ने कैप्शन में लिखा था, ‘देखिए, आज कौन इफ्तार बना रहा है।’ इसके साथ अली ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई थी।

दुबई में वेकेशन पर गए थे अली-जैस्मिन

कुछ समय पहले ही अली गोनी अपनी लविंग गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ वेकेशन को एंजॉय करने दुबई गए हुए थे, जहां से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ​लविंग बॉयफ्रेंड अली गोनी संग एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में दुबई की डेजर्ट सफारी में जहां एक तरफ प्र‍िंटेड शर्ट, डेनिम जींस में, सिर पर साफा और सनग्लासेज लगाए अली काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, व्हाइट ड्रेस में जैस्मिन भी सनग्लासेज लगाए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो के साथ जैस्मिन ने अपने फैंस से कैप्शन देने को कहा था। (ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड अली गोनी के घर में इफ्तार की तैयारी करती दिखीं जैस्मिन भसीन, एक्टर ने दिखाई झलक)

फिलहाल, फैंस दोनों की शादी का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। वैसे, आपको क्या लगता है, जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के नाम की रिंग पहनी है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- जैस्मिन भसीन)
BollywoodShaadis