Janhvi ने Shikhar Pahariya संग वेडिंग प्लान पर की बात, कहा- 'मेरे पास गुणा-भाग के लिए समय नहीं है'

हाल ही में, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ शादी के सवाल पर प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi ने Shikhar Pahariya संग वेडिंग प्लान पर की बात, कहा- 'मेरे पास गुणा-भाग के लिए समय नहीं है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoorपिछले काफी समय से शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। शिखर के नाम का नेकलेस पहनने से लेकर एक साथ शादियों में शामिल होने तक, दोनों अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते। इस बीच, अभिनेत्री से हाल ही में पूछा गया कि वह कब शादी के बंधन में बंधेंगी।

जान्हवी कपूर ने शादी के सवाल पर दी प्रतिक्रिया

जान्हवी कपूर ने 'पिंकविला' के 'मास्टरक्लास' में कहा, "मैं अभी अपनी ज़िंदगी में बहुत खुश हूं। न तो मेरे पास और न ही उनके पास अभी गुणा-भाग के लिए समय है।" जब अभिनेत्री के एक फैन ने कहा कि जान्हवी और शिखर का शिप नेम या हैशटैग 'जस्सी' होना चाहिए, तो अभिनेत्री ने कहा, "ओह नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है।" उन्होंने कहा कि हैशटैग 'Janhvar' होना चाहिए।

janhvi

जब जान्हवी कपूर ने दिल टूटने के बारे में की थी बात

हाल ही में, एक अन्य चैट में जान्हवी ने संकेत दिया था कि उन्होंने केवल एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, जब उन्होंने और शिखर ने पहले ब्रेकअप कर लिया था। 'हॉटरफ्लाई' के साथ इंटरव्यू के दौरान जान्हवी कपूर ने रोमांटिक रिश्ते में दिल टूटने के अनुभव से जो सीखा, उस पर अपनी राय साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वह सिर्फ़ एक बार दिल टूटने से गुज़री हैं, लेकिन सौभाग्य से, वही व्यक्ति वापस आया और उनके दिल को जोड़ने में मदद की, जिससे उनके लिए यह अनुभव कम प्रभावशाली हो गया। उन्होंने कहा, "मैंने जीवन में सिर्फ़ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। तो, सब कुछ ठीक रहा।"

janhvi

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

जान्हवी कपूर इन दिनों अपने करियर में काफ़ी सक्रिय हैं। शरण शर्मा की फ़िल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के बाद वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'उलझ' की तैयारी कर रही हैं। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म 'उलझ' में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी जैसे स्टार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

janhvi

जब Janhvi Kapoor ने Kapil के शो पर कही Shikhar Pahariya संग खुश रहने की बात, कहा- 'मैं जिस शिखर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जान्हवी कपूर के इस खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis