Janhvi Kapoor 1.15 लाख की रेड-ह्यूड 'सरोजा रमानी' साड़ी में दिखीं स्टनिंग, सिल्क ब्लाउज संग की पेयर

हाल ही में, एक इवेंट में एक्ट्रेस जान्हवी कपूर 1.15 लाख रुपए की साड़ी पहने हुए नजर आईं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Janhvi Kapoor 1.15 लाख की रेड-ह्यूड 'सरोजा रमानी' साड़ी में दिखीं स्टनिंग, सिल्क ब्लाउज संग की पेयर

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) यंग जनरेशन की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने अपने अब तक के करियर में अलग-अलग किरदारों से अपनी एक्टिंग स्किल्स साबित की है। इसके अलावा, जान्हवी अपने फैशन और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन लुक तक, उनका हर अंदाज वाकई शानदार होता है।

जान्हवी कपूर 'NMACC' में मूवी प्रीमियर में दिखीं बेहद खूबसूरत

हाल ही में, जान्हवी कपूर को 'NMACC' में म्यूजिकल 'राजाधिराज: लव लाइफ लीला' के प्रीमियर में देखा गया। इस मौके पर वह मशहूर डिज़ाइनर तोरानी के कलेक्शन से पिक की गई रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी चटक लाल रंग साड़ी को कंट्रास्टिंग ग्रीन-टोन्ड ब्लाउज़ के साथ पेयर किया गया था, जो खूबसूरती से एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे। उनकी साड़ी में जटिल गोल्डन एम्ब्रॉयडरी थी।

janhvi kapoor

जान्हवी ने प्लंजिंग नेकलाइन वाले फुल-स्लीव ब्लाउज़ के साथ अपनी साड़ी को टीम-अप किया था, जिसमें बेहतरीन एंटीक डबका वर्क और जटिल ज़री डिटेलिंग थी। उन्होंने अपने बालों को बीच से खुला रखते हुए ग्लैमरस मेकअप किया था, जिसमें ब्राउन स्मोकी आईज, छोटी सी बिंदी और पीच टोन वाली लिपस्टिक शामिल है। इसके अलावा, उन्होंने खूबसूरत हेयर ज्वेलरी पहनी, जिसमें चेन से सजी इयररिंग्स, मैचिंग नेकपीस, नोज पिन और स्टेटमेंट रिंग शामिल हैं।

janhvi

जब Janhvi Kapoor ने पहली बार दिल टूटने के बारे में की बात, कहा- 'लेकिन वही शख्स वापस आया' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जान्हवी कपूर की हेरिटेज साड़ी की कीमत है 1.15 लाख रुपए

जान्हवी की 'सरोजा रमानी' साड़ी में डोरी और एंटीक डबका का काम, साथ ही नाजुक मोती व सीक्विन की सजावट व लेस बॉर्डर है, जो दिखने में वाकई काफी खूबसूरत है। बता दें कि यह साड़ी एक खूबसूरत हेरिटेज पीस है, जिसे शानदार ऑर्गेंजा फैब्रिक में तैयार किया गया है। डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, जान्हवी की साड़ी की कीमत 1,15,500 रुपए है।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

जब Janhvi Kapoor ने Kapil के शो पर कही Shikhar Pahariya संग खुश रहने की बात, कहा- 'मैं जिस शिखर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जान्हवी की साड़ी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis