Janhvi Kapoor ने एक गर्लफ्रेंड के रूप में अपनी रेड फ्लैग हैबिट का किया खुलासा

हाल ही में, जान्हवी कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की और एक गर्लफ्रेंड के रूप में अपनी एक खतरनाक आदत का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi Kapoor ने एक गर्लफ्रेंड के रूप में अपनी रेड फ्लैग हैबिट का किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoorइस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अभिनेत्री फिल्म प्रमोशन के लिए अपने आउटफिट चॉइसेस के साथ लोगों का ध्यान खींच रही हैं। हाल ही में, जान्हवी ने एक इंटरव्यू में फैंस को खुश करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के कई किस्से का खुलासा किया। उन्होंने खुलासा किया कि वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का फोन चेक करती रहती हैं।

जान्हवी कपूर ने किया खुलासा, क्या वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन करती हैं चेक? 

हाल ही में, जान्हवी कपूर का एक वीडियो 'एक्स' पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करती नजर आ रही हैं। क्लिप में एक फैन ने अभिनेत्री से पूछा कि क्या एक गर्लफ्रेंड को अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करने की अनुमति दी जानी चाहिए। इस पर जान्हवी ने जवाब दिया कि हालांकि वह जानती हैं कि यह एक खतरे का संकेत है, लेकिन वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। उन्होंने वीडियो में कहा, "मुझे पता है कि यह एक रेड फ्लैग है, लेकिन मैं अभी भी (अपने पार्टनर का) फोन चेक करती हूं।"

janhvi

इसके तुरंत बाद दर्शकों में से किसी ने जान्हवी से पूछा, "क्या बॉयफ्रेंड को अपनी गर्लफ्रेंड का फोन चेक करने की अनुमति दी जानी चाहिए?" इस पर एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब दिया कि किसी लड़के को ऐसा कभी नहीं करना चाहिए। इसके पीछे का कारण पूछे जाने पर जान्हवी ने तुरंत पूछा, “विश्वास नहीं करते क्या?”

वीडियो देखने के लिए यहां ​क्लिक करें।

जब जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को बताया अपना 'सपोर्ट सिस्टम'

इससे पहले, 'मिर्ची प्लस' के साथ बातचीत में होस्ट ने जान्हवी कपूर और उनके को-स्टार राजकुमार राव से उनके जीवन से दो लोगों का नाम बताने के लिए कहा था, जो उनके सपोर्ट सिस्टम रहे हैं। इस पर जवाब देते हुए जान्हवी ने सबसे पहले अपने माता-पिता का नाम लिया था और बताया था कि उन्होंने उन्हें बहुत प्रोत्साहित और सपोर्ट किया है। फिर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड शिखर का जिक्र किया था और खुलासा किया था कि कैसे वह हमेशा उनके लिए खड़े रहे हैं। 

janhvi

उन्होंने कहा था, “उनके अलावा, शिखर क्योंकि वह मेरी जिंदगी में तब से हैं, जब मैं 15-16 साल की थी। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उनके सपने रहे हैं और उनके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं। हम बहुत करीब रहे हैं। हम लगभग एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम रहे हैं जैसे कि हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो।''

जब Janhvi Kapoor ने BF संग घुटनों के बल चढ़ीं तिरुपति की सीढ़ियां, Shikhar ने उड़ाया दोस्त Orry का मजाक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जान्हवी कपूर के इस खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.