Janhvi Kapoor ने पहली बार दिल टूटने के बारे में की बात, कहा- 'लेकिन वही शख्स वापस आया'

हाल ही में, जान्हवी कपूर ने पहली बार अपना दिल टूटने के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह व्यक्ति वापस आया और उसने इसे ठीक किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi Kapoor ने पहली बार दिल टूटने के बारे में की बात, कहा- 'लेकिन वही शख्स वापस आया'

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने करियर की बुलंदियों पर हैं। शरण शर्मा की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव के साथ काम करने के बाद वह अब अपनी आगामी फिल्म 'उलझ' की तैयारी कर रही हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपने पहली बार दिल टूटने के अनुभव के बारे में खुलकर बात की।

जान्हवी कपूर ने दिल टूटने के बारे में की बात

'हॉटरफ्लाई' के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने रोमांटिक रिलेशनशिप में दिल टूटने से जो कुछ सीखा, उसके बारे में अपनी राय साझा की। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ़ एक बार दिल टूटने से गुजरी हैं, लेकिन सौभाग्य से वही व्यक्ति वापस आया और उनके दिल को जोड़ने में मदद की, जिससे उनके लिए यह अनुभव कम प्रभावशाली रहा। उन्होंने कहा, “मैंने जीवन में सिर्फ़ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। तो, सब कुछ ठीक था।”

janhavi

इसके अलावा, 'उलझ' की अभिनेत्री ने PMS (Premenstrual Syndrome) के दौरान अपने मूड स्विंग के बारे में भी बताया, जब वह छोटी थीं और इसका उनके बॉयफ्रेंड के साथ उनके रिश्ते पर क्या प्रभाव पड़ा। उन्होंने बताया कि पीरियड्स के शुरुआती सालों में वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लेती थीं, जिससे पहले कुछ महीनों तक वह इस बात पर यकीन नहीं कर पाते थे। हालांकि, कुछ समय बाद उन्हें इसकी आदत हो गई और उन्होंने एक सरल तरीके से जवाब दिया, "हां, ठीक है।"

janhavi

जान्हवी ने यह भी खुलासा किया कि वह अक्सर माफी मांगने के लिए उसी व्यक्ति के पास लौटती थीं, उन्होंने कहा, "दो दिन बाद, मैं रोते हुए उनके पास वापस जाती और सॉरी कहती। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है। यह बहुत चरम पर था।"

अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें यह 'अजीब' लगता है कि व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के दौरान उन्हें उतना दर्द महसूस नहीं होता। हालांकि, जब वह घर पर होती हैं या किसी इवेंट या विज्ञापन शूट में भाग लेती हैं, तो दर्द 'अस्थिर' हो जाता है। बता दें कि जान्हवी कपूर काफी समय से शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालांकि, कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। 

janhavi

जब Janhvi Kapoor ने Kapil के शो पर कही Shikhar Pahariya संग खुश रहने की बात, कहा- 'मैं जिस शिखर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित उनकी आगामी फिल्म ‘उलझ’ में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी जैसे आर्टिस्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह थ्रिलर फिल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

janhvi

जब Janhvi Kapoor ने BFF Orry संग 'पिंगा' गाने पर किया डांस, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को हुई जलन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जान्हवी कपूर के इस खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis