Janhvi Kapoor ने अंबानी पार्टी से BF Shikhar संग रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर, प्यार में डूबा दिखा कपल

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने हाल ही में अंबानी इवेंट से अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Janhvi Kapoor ने अंबानी पार्टी से BF Shikhar संग रोमांटिक तस्वीरें कीं शेयर, प्यार में डूबा दिखा कपल

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स, खूबसूरती और क्यूट पर्सनालिटी से लाखों दिलों पर राज करती हैं। अभिनेत्री ने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस समय वह अपनी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की सफलता का आनंद ले रही हैं। पर्सनल लाइफ में अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ एक स्थिर रिश्ते में हैं। जान्हवी और शिखर मोस्ट लविंग कपल हैं और वे कभी भी कपल गोल्स देने से नहीं कतराते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ, जब जान्हवी ने हाल ही में अंबानी बैश से शिखर के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं।

जान्हवी कपूर ने अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी से अपने सैसी लुक की झलकियां कीं शेयर

कुछ समय पहले, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें उन्होंने 'बेस्ट वीकेंड' के रूप में टैग किया। फोटो डंप में उनकी हालिया फिल्म के बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड और अंबानी की क्रूज पार्टी से उनके सिजलिंग लुक की कई झलकियां दिखाई गईं। एक फोटो में जान्हवी ने कैमरे के सामने सेक्सी पोज दिया और उन्होंने कोर्सेट टॉप व मिनी स्कर्ट से बना डुअल-टोन्ड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था।

janhvi

janhvi

दूसरी फोटो में अभिनेत्री ने क्लासी ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें प्लंजिंग नेकलाइन और थाई-हाई स्लिट थी। मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक को और भी खूबसूरत बनाया था। तीसरी फोटो में अभिनेत्री ने प्रिंटेड स्विमसूट पहना हुआ था और उनके लुक ने कुछ ही सेकंड में हमारा दिल जीत लिया।

janhvi

जान्हवी कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग प्यार भरी तस्वीरें कीं शेयर

इसके अलावा, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ उनकी रोमांटिक तस्वीरें थीं, इनमें अभिनेत्री ने रेड कलर की एम्बेलिश्ड वाली एक स्ट्रैपी येलो ड्रेस पहनी हुई थी। दूसरी ओर शिखर ब्राउन कलर की जैकेट में हैंडसम लग रहे थे, जिसे उन्होंने व्हाइट पैंट के साथ पहना था। तस्वीरों में कपल को हाथों में हाथ डाले देखा जा सकता है।

janhvi

janhvi

जब Boney Kapoor ने की Shikhar Pahariya संग Janhvi Kapoor के रिश्ते की पुष्टि, कहा- 'वह Ex नहीं हो..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अंबानी की पार्टी में जान्हवी कपूर ने BF शिखर पहाड़िया को प्यार से खिलाया खाना

इससे पहले, अनंत और राधिका की क्रूज पार्टी के आखिरी कार्यक्रम का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था, जिसमें जान्हवी कपूर शिखर के साथ थीं। वीडियो में अभिनेत्री को शिखर के बगल में खड़े होकर अपने दोस्तों से बात करते हुए कुछ व्यंजनों का आनंद लेते देखा गया था। हालांकि, जिस बात ने हमें सरप्राइज कर दिया, वह यह था कि जान्हवी बेहद प्यार से अपने बॉयफ्रेंड शिखर को खाना खिला रही थीं।

janhvi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम जान्हवी और शिखर की इन तस्वीरों को देखकर सरप्राइज हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.