'इश्कबाज' फेम Navina Bole और उनके पति शादी के 7 साल बाद हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

'इश्कबाज़' फेम नवीना बोले ने सात साल की मैरिड लाइफ के बाद जीत करन से अलग होने की पुष्टि की है। अभिनेत्री ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'इश्कबाज' फेम Navina Bole और उनके पति शादी के 7 साल बाद हुए अलग, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री नवीना बोले (Navina Bole) ने 'इश्कबाज' सीरियल में 'टिया' के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके अलावा वह 'मिले जब हम तुम' व 'जीनी और जूजू' जैसी सीरीज में भी नजर आईं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो नवीना ने 2017 में एक्टर-प्रोड्यूसर जीत करन से शादी की थी। दोनों ने साल 2019 में बेटी किमायरा का वेलकम किया। हालांकि, एक्ट्रेस की लाइफ में उथल-पुथल मच गई और वह अपने पति जीत करन से अलग हो गईं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान नवीना ने इसकी पुष्टि की।

नवीना बोले ने अपने पति जीत करन से की तलाक की पुष्टि 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू में नवीना बोले ने अपने पति जीत करन से अलग होने की पुष्टि की। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वे तीन महीने पहले अलग हो गए थे और अब वे कानूनी कार्यवाही की ओर बढ़ेंगे। नवीना ने बताया कि वह और उनके अलग हुए पति अपनी 5 साल की बेटी की परवरिश साथ मिलकर करेंगे और जीत हफ़्ते में दो दिन अपनी बेटी के साथ बिताएंगे।

Navina Bole

अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक-दूसरे से अलग होने का उनका फैसला सौहार्दपूर्ण था और उन्हें एहसास हुआ कि एक-दूसरे के साथ खुश न रहते हुए अपनी ज़िंदगी बिताने से बेहतर है कि खुशी से रहा जाए। नवीना ने कहा, "हम अपनी पांच साल की बेटी किमायरा की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। जीत सप्ताह में दो दिन उसके साथ बिताते हैं। हमारा अलगाव सौहार्दपूर्ण था और हमारा मानना ​​है कि साथ में दुखी रहने की बजाय अलग होकर खुशहाल जीवन जीना बेहतर है।"

नवीना बोले ने बताया पति जीत करन से अलग होने का कारण 

उसी इंटरव्यू में नवीना बोले से अपने अलग हुए पति से अलग होने के निर्णय के कारण के बारे में पूछा गया। उसी का जवाब देते हुए नवीना ने साझा किया कि वे शुरुआत में खुश थे, लेकिन वर्षों से वे अलग होते चले गए। उन्होंने कम्युनिकेशन के महत्व और एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में भी बात की।

navina

नवीना के शब्दों में, "जीत और मेरी शादी शुरू में अच्छी थी, लेकिन धीरे-धीरे हम अलग होते चले गए। शादी में कम्युनिकेशन और एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताना बहुत जरूरी है।'' जीत करन से भी नवीना बोले संग उनके तलाक के बारे में पूछा गया, लेकिन अभिनेता ने इसका उत्तर देने से इनकार कर दिया और इसे 'पारिवारिक मामला' बताया। 

नवीना बोले और जीत करन की प्रेम कहानी

नवीना बोले व जीत करन पहली बार एक जिम में मिले थे और फिर वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। नवीना ने एक बार एक पुराने मीडिया स्टेटमेंट में साझा किया था कि उन्हें लगता है कि उनका जीवनसाथी 'सभी ट्रेडों का मास्टर' है, क्योंकि वह प्रोफेशनल रूप से एक अभिनेता, एक सीए और साथ ही रियल एस्टेट में भी है। अभिनेत्री ने जीत को बेहद समझदार भी कहा था।

navina

यह 22 जनवरी 2016 की बात है, जब जीत करन और नवीना ने एक सिंपल सेरेमनी में सगाई की थी। उस दिन नवीना ने एक ऑरेंज कलर की साड़ी और स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनने का फैसला किया था। दूसरी ओर, जीत करन ब्लू कलर के सूट में बहुत हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने 4 मार्च 2017 को एक खूबसूरत समारोह में शादी की थी। दुल्हन ने अपने खास दिन के लिए रेड कलर का लहंगा चुना था।

navina

फिलहाल, नवीना बोले के जीत करन से अलग होने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis