'इश्क में मरजावां' फेम Vineet Raina ने दूसरी बार की शादी, दुल्हन ने पहना 'कलीदार' लहंगा

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता विनीत रैना ने प्यार को दूसरा मौका देते हुए अपेक्षा रैना के साथ शादी कर ली है। आइए आपको इनकी वेडिंग फोटोज दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'इश्क में मरजावां' फेम Vineet Raina ने दूसरी बार की शादी, दुल्हन ने पहना 'कलीदार' लहंगा

विनीत रैना (Vineet Raina) टेलीविजन इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने अपने शानदार अभिनय और अमेजिंग लुक के कारण लाखों लोगों के दिलों में अपना नाम दर्ज कराया है। उन्होंने 'इश्क में मरजावां', 'माई लॉस्ट होम', 'हर घर कुछ कहता है', 'कसक', 'परदेस में है मेरा दिल', 'तू आशिकी', 'बेगुसराय', 'ये है मोहब्बतें', 'पुनर्विवाह', 'अली बाबा', 'दास्तान-ए-काबुल' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम करके अभिनय में अपनी प्रतिभा साबित की है।

मौजूदा समय में विनीत अपने निजी जीवन में ऊंची उड़ान भर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने दूसरी बार शादी की है। अभिनेता ने अपने जीवन के प्यार अपेक्षा रैना से शादी कर ली है।

टीवी एक्टर विनीत रैना ने अपेक्षा रैना से की दूसरी शादी

27 नवंबर 2023 को श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टेलीविजन अभिनेता विनीत रैना की दूसरी शादी की झलकियां साझा कीं। अभिनेता ने अपने जीवन के प्यार अपेक्षा रैना से जम्मू में एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी की। पहली झलक में अभिनेता की दुल्हनिया अपेक्षा, जो पेशे से एक नर्स हैं, वह फूलों की चादर के नीचे अपनी शादी में एक खूबसूरत एंट्री करती दिख रही हैं। एक अन्य झलक में विनीत और अपेक्षा को जयमाला समारोह के लिए स्टेज पर जाते समय अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

UAE बेस्ड कपल ने 'बोइंग 747' विमान में रचाई शादी, आसमान में होस्ट की ग्रैंड ​इंडियन वेडिंग। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

दुल्हन अपेक्षा ने अपनी शादी में पहना कलीदार लहंगा

विनीत रैना की दुल्हन अपेक्षा ने अपनी शादी के लिए ट्रेंडी पेस्टल कलर्स को छोड़कर एक वाइब्रेंट कलर का आउटफिट चुना था। दुल्हन ने एक सुंदर कलीदार लहंगा पहना था, जिसके चारों ओर गोल्डन जरी का जटिल वर्क हुआ था। अपेक्षा ने अपने लहंगे को ग्रीन कलर के कॉन्ट्रास्टिंग ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था।

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

दुल्हन ने अपना आउटफिट मखमली दुपट्टे और शीयर घूंघट के साथ पूरा किया था। एक स्टेटमेंट नेकलेस, इयररिंग्स, मांग-टीका, चूड़ियां, कलीरे, डेवी मेकअप और एक हैंडबैग ने उनके लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, विनीत आइवरी कलर की शेरवानी के साथ मखमली दोशाला और पगड़ी में हैंडसम लग रहे थे।

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

Sanjay Leela Bhansali की भांजी Sharmin Segal ने मंगेतर Aman से रचाई शादी, दिया रॉयल कपल गोल्स। तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब मीडिया में विनीत की शादी की अफवाहें जोरों पर थीं

इससे पहले 'ईटाइम्स' की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्टर अपेक्षा रैना से दूसरी बार शादी करेंगे। कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि दोनों कश्मीरी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार सात फेरे लेंगे। सूत्र ने कहा था कि विनीत और अपेक्षा तुरंत ही एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे और अभिनेता को प्यार को दूसरा मौका देते हुए देखना बहुत अच्छा है। 

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

सूत्र ने कहा था, "विनीत और अपेक्षा एक-दूसरे को तुरंत पसंद करने लगे थे। हालांकि, उन्होंने अपने रिश्ते को धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से विकसित होने देने का फैसला किया। दोनों ने मूल रूप से 2024 के अंत में शादी करने की योजना बनाई थी। उनका विचार एक साथ पर्याप्त समय बिताने और शादी से पहले एक-दूसरे को और अधिक जानने का था। हालांकि, आखिरकार उन्होंने इसे जल्द करने का फैसला किया है। शादी की योजना कश्मीरी हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार बनाई जा रही है। यह अच्छा है कि विनीत प्यार और शादी दोनों को दूसरा मौका दे रहे हैं।"

तनुश्री कौशल से हुई थी विनीत रैना की पहली शादी

बता दें कि विनीत रैना की पहली शादी टेलीविजन अभिनेत्री तनुश्री कौशल से हुई थी। दोनों ने 2009 में शादी की थी। हालांकि, शादी के दो साल बाद 2011 में वे अलग हो गए थे। इससे पहले, 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में तनुश्री ने विनीत के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा किया था और बताया था कि शादी के बाद दोनों को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने थे।

Ishq Mein Marjawan Fame Vineet Raina Gets Married

Parambrata Chatterjee ने Piya Chakraborty के साथ रचाई शादी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी विनीत और अपेक्षा को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis