Ishita Dutta-Vatsal ने बेटे Vaayu के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका चेहरा, कहा- 'यकीन नहीं होता कि..'

हाल ही में, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने अपने बेटे वायु के लिए बर्थडे पोस्ट शेयर की, जो 19 जुलाई 2024 को एक साल का हो गया। कपल ने अपने लाडले के फेस का खुलासा करके फैंस को सरप्राइज कर दिया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ishita Dutta-Vatsal ने बेटे Vaayu के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका चेहरा, कहा- 'यकीन नहीं होता कि..'

इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी बहुत ही रोमांचक थी और 28 नवंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कुछ समय तक डेट किया था। इस कपल को 19 जुलाई 2023 को एक बेटे वायु का आशीर्वाद मिला। हाल ही में, उन्होंने उसका पहला जन्मदिन मनाया और वायु की पहली तस्वीर दुनिया के साथ साझा की।

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने दिखाया बेटे वायु का चेहरा 

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने कई टेलीविजन शोज व फ़िल्मों में काफी काम किया है। उन्होंने अपने बेटे वायु को उसके पहले जन्मदिन की शुभकामना देते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की। तस्वीर में वायु झूले पर बैठा है और प्यारी मुस्कान बिखेर रहा है, जबकि इशिता और वत्सल उसके पास खड़े हैं। उन्होंने अपने बेटे को शुभकामनाएं देते हुए एक प्यारी सी पोस्ट लिखी और बताया कि वे एक दिन बाद पोस्ट शेयर किए, क्योंकि वे 19 जुलाई 2024 को उसके साथ मौज-मस्ती करने में व्यस्त थे। 

Ishita Dutta And Vatsal Sheth

हैप्पी पैरेंट्स ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय बेबी... यकीन नहीं होता कि तुम 1 साल के हो गए हो... तुम्हें ढेर सारी खुशियां और प्यार मिले। मम्मी पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं वायु। वैसे उसका जन्मदिन कल 19 तारीख को था, लेकिन हम मौज-मस्ती करने में बहुत व्यस्त थे...।"

इशिता दत्ता-वत्सल सेठ ने वायु के छह महीने पूरे होने पर आयोजित किया था अन्नप्राशन समारोह 

इशिता और वत्सल अक्सर अलग-अलग अवसरों पर वायु के साथ तस्वीरें साझा करते हैं। जब वह छह महीने का हुआ था, तो कपल ने वायु के लिए अन्नप्राशन समारोह आयोजित किया था। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर समारोह की तस्वीरें साझा की थीं। फोटोज में हम छोटे वायु को येलो कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामा पहने हुए देख सकते थे।

Ishita Dutta And Vatsal Sheth Unveil Son Vaayu Face

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा था, "मेरे बच्चे को 6 महीने की बधाई। वायु का अन्नप्राशन समारोह। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह एक बंगाली पारंपरिक समारोह है, जिसे चावल समारोह के रूप में भी जाना जाता है, जिसमें बच्चे को उसकी मां द्वारा पहली बार ठोस भोजन दिया जाता है। बेशक बच्चा खाने के लिए बहुत छोटा है, इसलिए हम उसे स्वाद से परिचित कराने के लिए केवल भोजन को छूते हैं।"

Ishita Dutta And Vatsal Sheth Unveil Son Vaayu Face

जब नई मां Ishita Dutta बेटे Vaayu के बिना पहली बार गईं ट्रिप पर, मॉम गिल्ट के बारे में लिखा नोट, पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, इशिता और वत्सल द्वारा अपने बेटे के बर्थडे पर उसके लिए लिखी गई दिल को छू लेने वाली पोस्ट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis