'इशारों-इशारों में' फेम एक्टर प्रदीप दुहान ने GF माधवी महाजन संग की शादी, बताई अपनी लव स्टोरी

हाल ही में, टीवी एक्टर प्रदीप दुहान ने अपनी गर्लफ्रेंड माधवी महाजन के साथ शादी कर ली है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'इशारों-इशारों में' फेम एक्टर प्रदीप दुहान ने GF माधवी महाजन संग की शादी, बताई अपनी लव स्टोरी

टीवी इंडस्ट्री से हर दिन शादी की खबर सामने आ रही है। एक के बाद एक सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। करण वी ग्रोवर-पॉपी जब्बल के बाद अब एक्टर प्रदीप दुहान (Pradeep Duhan) भी अपनी प्रेमिका माधवी महाजन (Madhvi Mahajan) के साथ शादी करके हमेशा के लिए उनके हो गए हैं। प्रदीप आखिरी बार टीवी शो 'इशारों-इशारों में' नजर आए थे। 

Pradeep Duhan

प्रदीप दुहान और माधवी महाजन की सगाई 30 मई 2022 को मेहंदी और संगीत सेरेमनी के साथ हुई थी। वहीं, 31 मई को हिमाचल प्रदेश के चोग में उन्होंने काफी प्राइवेट तरीके से काफी कम लोगों की मौजूदगी में शादी रचाई।

Pradeep Duhan

(ये भी पढ़ें- करण वी ग्रोवर ने GF पॉपी जब्बल संग की शादी, दुल्हन ने सफेद लहंगे के साथ पहने यूनिक कलीरे)

'ई-टाइम्स' से बातचीत में एक्टर ने बताया कि, "मैं एक व्यस्त शहर में एक सामान्य भव्य शादी या कुछ भी पारंपरिक नहीं चाहता था। इसलिए, हमने प्रकृति की गोद और सुंदर स्थान पर शादी करने का फैसला किया। यह रिसॉर्ट शिमला से तीन घंटे की दूरी पर है और बेहद खूबसूरत है। इसके अलावा, हम पहाड़ों से प्यार करते हैं और माधवी हिमाचल से हैं।” वह कहते हैं, “यह एक अंतरंग मामला था, जिसमें सिर्फ 80 लोग शामिल हुए थे। केवल अपने परिवारों और शुभचिंतकों के साथ इसे संपन्न किया। हम अगले महीने मुंबई में करीबी दोस्तों के लिए एक पार्टी आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।”

Pradeep Duhan

यह जोड़ी 2012 में एक फैशन शो में मिली थी और जल्द ही इनके बीच प्यार परवान चढ़ गया। 'गुलाम' और 'बड़ी दूर से आए हैं' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके प्रदीप कहते हैं, “माधवी नौकरी छोड़ने और काम करने से पहले एक मॉडल थीं। हम एक फैशन शो में मिले थे, जहां हम मॉडल थे। हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई और आज हम यहां हैं। जो चीज हमें बांधती है, वह यह है कि, हम एक जैसे हैं। हम स्वतंत्र-उत्साही हैं और यात्रा में रुचि साझा करते हैं। माधवी शांत और बिंदास हैं। हम हर पहलू से जुड़ते हैं।" नवविवाहित जोड़ी ने अगस्त 2022 में अपने हनीमून के लिए यूरोप की यात्रा करने की योजना बनाई है।

Pradeep Duhan

(ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसे वाला से जुड़ी अनसुनी बातें: विवादों से रहा है नाता, तय किया सिंगर से नेता बनने तक का सफर)

फिलहाल, हम भी प्रदीप दुहान और माधवी महाजन को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis