Isha Ambani ने Anant के संगीत में पहना स्क्वायर शेप्ड डायमंड 'मांग टीका', जिसकी कीमत है करोड़ों रुपए

ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी की शादी में एक बेहद ही खूबसूरत सिंगल-डायमंड स्क्वायर शेप्ड 'मांग टीका' पहना था। इसकी कीमत करोड़ों में है। आइए आपको ​बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने Anant के संगीत में पहना स्क्वायर शेप्ड डायमंड 'मांग टीका', जिसकी कीमत है करोड़ों रुपए

बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) एक रियल फैशनिस्टा हैं और वास्तव में ऐसा कोई फैशन नहीं है, जिसे वह नहीं कर सकती हैं। अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग पार्टियों में ईशा अंबानी ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को प्रदर्शित किया, जिसमें नेशनल और इंटरनेशनल ब्रांड्स के कुछ बेहतरीन आउटफिट्स पहनने से लेकर महंगी ज्वेलरी के साथ अपने लुक को और भी बेहतर बनाना शामिल है। हालांकि, यह अनंत अंबानी के संगीत के लिए उनका एक लुक था, जो चर्चा का विषय बन गया। अब, हमें उस दिन उनके द्वारा पहनी गई एक क्लासी ज्वेलरी के बारे में जानकारी मिली है और इसकी कीमत हर किसी को हैरान कर सकती है।

ईशा अंबानी ने अनंत के संगीत में पहना स्क्वायर शेप्ड सिंगल-डायमंड मांग टीका, जिसकी कीमत है करोड़ों रुपए 

अपने भाई अनंत अंबानी की शादी में अपने पहले लुक के लिए ईशा अंबानी ने 'शिआपरेली' से ब्लू कलर की एक कस्टमाइज़्ड साड़ी पहनी थी। ईशा ने अपनी साड़ी को सिल्वर-टोन्ड हुडेड-स्टाइल ब्लाउज़ के साथ पेयर किया था। अपनी साड़ी के साथ उन्होंने व्हाइट डायमंड ज्वेलरी पहनी थी, जिसमें एक डबल लेयर्ड नेकलेस, स्टड इयररिंग्स की एक जोड़ी, एक स्टैक रिंग और दो क्लासी हेयर एक्सेसरीज शामिल थीं।

isha ambani

हमें बहुत पसंद आया कि उन्होंने स्क्वायर शेप्ड का सिंगल डायमंड मांग टीका पहना था, जिसने उनके पूरे लुक को और भी निखार दिया था। मांग टीके में सिर्फ एक ही डायमंड था और इसकी कीमत बहुत ज्यादा है। हाल ही में, ज्वेलरी कंटेंट क्रिएटर ध्रुमित मेरुलिया ने उनके हेडपीस के बारे में जानकारी दी। यह 14 कैरेट का कुशन-कट डायमंड है। ध्रुमित ने वीडियो में बताया कि इस मांग टीके की सही कीमत 4.59 करोड़ रुपए है।

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Isha Ambani ने भाई Anant के रिसेप्शन में पहना Sabyasachi Mukherjee का 3D फ्लावर लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने पहनी थी लाखों डॉलर की कीमत की डायमंड स्टडेड हेयर एक्सेसरी

अपने पूरे लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए ईशा ने अपने बालों को बन में बांधा था, जिस पर डायमंड जड़े हेडपीस लगे थे, जो किसी हार की तरह लग रहा था। वैसे, आपको बता दें कि इस हेडपीस पर हर हीरा अलग-अलग था। बीच में 10 कैरेट का हीरा लगा हुआ था, जबकि बाकी हीरे 5-6 कैरेट के थे। जूलरी कंटेंट क्रिएटर जूलिया चाफे (जो अनंत अंबानी की शादी में भी शामिल हुई थीं) के अनुसार, इस हेडपीस की कीमत लाखों डॉलर होनी चाहिए।

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी की शादी में ईशा अंबानी ने पहना था 'गार्डन ऑफ लव' नामक एक बहुत बड़ा मल्टीकलर्ड डायमंड नेकलेस 

अपने भाई अनंत की शादी में ईशा ने अपनी पारंपरिक फैशन स्किल्स को बेहतरीन तरीके से फ्लॉन्ट किया था। अपने एक लुक के लिए उन्होंने अबू जानी संदीप खोसला का रंगकट घाघरा पहना था। ईशा और उनकी मां नीता ने रंगकट घाघरा पहनकर एक साथ काम किया था। हालांकि, यह ईशा का विशाल हार था, जिसने हमें रुकने और देखने पर मजबूर कर दिया।

isha ambani

ईशा ने 'कांतिलाल छोटेलाल' ब्रांड का मल्टी-ह्यूड डायमंड नेकलेस चुना था, जिसमें दुर्लभ पिंक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज कलर के हीरे जड़े हुए थे। हार पर बटरफ्लाई और फूलों की आकृतियां सजी हुई थीं, जबकि बीच में एक बड़ा हार्ट शेप डायमंड लगा हुआ था। ब्रांड के अनुसार, हार को तैयार करने में 4000 कारीगरों को घंटों लगे।

isha ambani

Isha Ambani के 'नवरत्न हार' के कलेक्शन में लगे तीन साल, पहली बार पहना ब्लू सफायर। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा के सिंगल-डायमंड कुशन-कट मांग टीका के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis