Isha Ambani ने भाई की हल्दी में पहना साउथ इंडियन लहंगा, गजरा और गोल्ड हेयर एक्सेसरी ने खींचा ध्यान

अपने बैक-टू-बैक लुक के साथ ईशा अंबानी हमें 'दूल्हे की बहन' के आउटफिट आइडियाज दे रही हैं। आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए उन्होंने खूबसूरत लहंगे के साथ ट्रेडिशनल लुक अपनाया था। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने भाई की हल्दी में पहना साउथ इंडियन लहंगा, गजरा और गोल्ड हेयर एक्सेसरी ने खींचा ध्यान

ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने भाई अनंत अंबानी की शादी के जश्न में अपने बैक-टू-बैक खूबसूरत लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। दो बच्चों की मां होने के बावजूद वह लोगों को प्रेरणा दे रही हैं कि कैसे कोई हजारों नए तरीकों से लहंगे के साथ खेल सकता है। अब उन्होंने अनंत और राधिका की हल्दी के लिए अपने हालिया आउटफिट में साउथ इंडियन ब्राइडल लुक को अपनाया।

ईशा अंबानी ने आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए पहना अनुराधा वकील का ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लहंगा 

ईशा ने आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए अनुराधा वकील का ट्रेडिशनल लहंगा चुना था, जिसे उनकी पसंदीदा स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था। बिजनेसवुमेन ने जरी वर्क के साथ ब्लू कलर का लहंगा चुना था और इसे बेज कलर की चोली व कंट्रास्टिंग पिंक कलर के दुपट्टे के साथ पहना था। उन्होंने दुपट्टे को हाफ-साड़ी स्टाइल में लपेटा था।

isha ambani

isha ambani

ईशा ने अपने लुक को एक बड़े एमराल्ड जड़ाऊ नेकपीस, हैवी झुमके, कॉकटेल रिंग और बेज टोन वाली चूड़ियों के साथ स्टाइल किया था। मशहूर सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने डिफाइन्ड आइब्रो, सॉफ्ट आईज और न्यूड टोन वाली लिपस्टिक के साथ उनके लुक को सॉफ्ट और नेचुरल रखा था। एक ब्लैक बिंदी और चोटी में बंधे बालों ने उनके लुक को पूरा किया था। हालांकि, हाईलाइट उनकी शानदार रियल गोल्ड की हेयर एक्सेसरी थी, जिसे बिरधीचंद ज्वेलर्स से उनकी चोटी पर पिन किया गया था।

isha ambani

isha ambani

जब ईशा अंबानी ने टैसल्ड चोली के साथ पहना तोरानी लहंगा

हल्दी समारोह के एक लुक के लिए ईशा ने एक खूबसूरत मल्टीकलर्ड पैनल वाला लहंगा चुना था, जिस पर ट्रेडिशनल गुजराती प्रिंट था। उन्होंने इसे हॉल्टर नेक वाली टैसल्ड चोली के साथ स्टाइल किया था। हल्दी समारोह के दौरान डांस करने और मौज-मस्ती करने के लिए यह लुक एकदम परफेक्ट था। ईशा ने अपने मेकअप को सॉफ्ट और मिनिमल रखा था।

isha ambani

जब ईशा अंबानी ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पहनी कस्टम-मेड साड़ी

सिर्फ लहंगा ही नहीं, बल्कि ईशा एक खूबसूरत साड़ी गाउन को भी स्टाइल करना जानती हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में से एक के लिए ईशा ने लेबल 'शिआपरेली' से पहली कस्टम-मेड साड़ी चुनी थी। ईशा की साड़ी ब्लू-टोन्ड और फ्लोई फैब्रिक में बनी थी। उन्होंने इसे हुड जैसी शेप वाले सिल्वर ब्लाउज के साथ पहना था।

isha ambani

ईशा ने अपने लुक को डायमंड नेकपीस, चौकोर शेप का मांग टीका और मैचिंग स्टड इयररिंग्स से पूरा किया था। उन्होंने ग्लैमरस मेकअप, काजल से लगी आंखों, बोल्ड ब्राउन-टोन्ड लिपस्टिक और कंटूर्ड चीक्स के साथ अपने लुक को और भी निखारा था। उनके लुक को लो बन में बंधे बालों ने पूरा किया था।

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप ईशा के लुक के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis