Isha Ambani ने बेटे Krishna संग की ट्विनिंग, ढोल पर झूमता दिखा बच्चा, Veda, Prithvi-Aadiya भी आए नजर

हाल ही में, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ममेरू सेरेमनी से सामने आई झलकियों में हम ईशा अंबानी को अपने बेटे कृष्णा संग ट्विनिंग करते और प्यारे पल को शेयर करते हुए देख सकते हैं। आइए दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने बेटे Krishna संग की ट्विनिंग, ढोल पर झूमता दिखा बच्चा, Veda, Prithvi-Aadiya भी आए नजर

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी करके अपनी लाइफ की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी का जश्न शुरू हो चुका है। 3 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका की 'ममेरू' रस्म का आयोजन किया गया, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

ईशा अंबानी ने अपने बेटे कृष्णा संग की ट्विनिंग, ढोल की थाप पर झूमता दिखा बच्चा

हाल ही में, हमें अनंत और राधिका के ममेरू समारोह से एक वीडियो मिला, जिसमें ईशा अंबानी (Isha Ambani) को अपने बेटे कृष्णा का हाथ पकड़कर घर के बाहर आते हुए देखा जा सकता है। मां-बेटे की जोड़ी ऑरेंज कलर की ड्रेस में ट्विन करती हुई नजर आई। इसके बाद हम देख सकते हैं कि छोटा बच्चा ढोल की थाप पर झूमता हुआ नजर आ रहा है, जबकि ईशा उन्हें संभालते हुए वहीं बैठ गईं और इस पल का आनंद उठाती नजर आईं।

isha ambani

मुकेश अंबानी अपनी पोती वेदा संग आए नजर

इसी वीडियो में हम मुकेश अंबानी को अपनी पोती वेदा (आकाश अंबानी-श्लोका की बेटी) को गोद में लिए हुए देख सकते हैं। इस फंक्शन के लिए छोटी बच्ची ने रेड घाघरा-चोली पहना था। वहीं, श्लोका मेहता ने अपनी बेटी वेदा के साथ ट्विनिंग करते हुए रेड कलर का बंधनी प्रिंटेड लहंगा-चोली पहना था। 

isha ambani

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

ममेरू रस्म में पृथ्वी को गोद लिए दिखीं होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'ममेरू' समारोह के एक अन्य वीडियो में हम होने वाली दुल्हन को अपने भतीजे पृथ्वी (आकाश और श्लोका के बेटे) के साथ एक बहुत ही खास पल साझा करते हुए देख सकते हैं। राधिका ने पृथ्वी को बड़े प्यार से गोद में लिया। वैसे, यह छोटा सा इशारा बताता है कि राधिका का अपने ससुराल वालों के साथ कितना अच्छा रिश्ता है।

radhika merchant

radhika merchant

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Radhika Merchant ने अपनी 'ममेरू' सेरेमनी में पहना गुजराती लहंगा, 'जेठानी' Shloka भी दिखीं खूबसूरत, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

अनंत-राधिका के 'ममेरू' समारोह में ईशा ने पहनी गुजराती-प्रिंटेड साड़ी

अनंत और राधिका की ममेरू सेरेमनी के लिए ईशा अंबानी ने मशहूर डिजाइनर अर्पिता मेहता की ऑरेंज कलर की प्री-ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी। ईशा की स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ ने ईशा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की हैं। फोटोज में हम देख सकते हैं कि ईशा की साड़ी पर गुजराती प्रिंट्स थे और बॉटम हेमलाइन पर टैसल डिटेलिंग थी। ईशा ने अपनी साड़ी के साथ एम्बेलिश्ड ब्लाउज पेयर किया था, जिसमें रफ़ल पैटर्न था। हल्के मेकअप, खुले बाल और मैचिंग ज्वेलरी में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

isha ambani

radhika merchant

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका के ममेरू समारोह की अन्य झलकियों का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis