Isha Ambani प्लमेज ड्रेस में दिखीं प्रिंसेस, बेटी Aadiya के साथ कैंडिड मोमेंट शेयर करती आईं नजर

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन अनंत अंबानी के क्रूज बैश से उनकी बहन ईशा अंबानी के एक अन्य लुक की झलकियां मिली हैं, जिनमें वह प्रिंसेस वाइब्स बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani प्लमेज ड्रेस में दिखीं प्रिंसेस, बेटी Aadiya के साथ कैंडिड मोमेंट शेयर करती आईं नजर

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी से पहले के दिनों को यादगार बनाने के लिए एक नहीं बल्कि दो प्री-वेडिंग पार्टीज होस्ट कीं। इनमें से एक जामनगर में तीन-दिवसीय बैश था, जबकि दूसरी पार्टी एक क्रूज पर रखी गई थी, जो चार दिनों तक चली थी। पार्टी की झलकियां अब तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच, हमें बैश से ईशा अंबानी (Isha Ambani) के एक अन्य खूबसूरत लुक की झलकियां मिली हैं और उनका ये लुक भी बाकी लुक्स की तरह काफी स्टनिंग था।

ईशा अंबानी क्रूज बैश में पिंक-ऑरेंज ड्रेस में दिखीं प्रिंसेस

हाल ही में, सेलिब्रिटी फैशन स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अनंत व राधिका की क्रूज पार्टी से ईशा की कुछ अन्य तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें ईशा पिंक एंड ऑरेंज कलर के कॉम्बिनेशन वाली प्लमेज ड्रेस में प्रिंसेस की तरह दिख रही थीं। उनका आउटफिट रॉबर्टो कैवल्ली के कलेक्शन से पिक किया गया था। उनकी ड्रेस पर यूनिक प्रिंट्स थे, जो काफी कूल लग रहे थे। सिंपल स्टाइलिंग और खुले बालों में ईशा काफी खूबसूरत लग रही थीं। चंकी एब्सट्रैक्ट-शेप्ड इयररिंग्स ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

isha ambani

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था ईशा का अपनी बेटी आदिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना। सामने आई एक फोटो में जब ईशा को अपनी बेटी के साथ कैंडिड मोमेंट शेयर करते हुए देखा गया, तो इसने हमारा दिल जीत लिया। आदिया एक व्हाइट एंड पिंक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में क्यूट लग रही थीं, जिसमें फ्लोई स्लीव्स थीं। व्हाइट बो से सजी दो प्यारी पिगटेल ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

Isha Ambani ने क्रूज बैश में मैक्सी ड्रेस में बिखेरीं समर वाइब्स, रेड गाउन में दिखीं गॉर्जियस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

3डी फ्लोरल रेड ड्रामेटिक गाउन में ईशा अंबानी का ड्रीमी लुक

वैसे, इसमें कोई दो राय नहीं कि अनंत के 4 दिवसीय क्रूज बैश में हर एक इवेंट में ईशा का लुक बेहद शानदार था। उदाहरण के लिए, यूरोपियन क्रूज जर्नी पर एक मॉर्निंग इवेंट के दौरान ईशा ने रेड कलर का एक ड्रामेटिक गाउन पहना था, जिसमें सामने की तरफ 3डी फ्लोरल एम्बेलिश्मेंट थे। इसके आकर्षक बैकलेस डिज़ाइन ने इसमें चार-चांद लगा दिए थे। आधे बंधे हुए बाल और हल्के मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था।

isha ambani

Isha Ambani ने गिवेंची कट-आउट ड्रेस में बिखेरा जलवा, टोगा बैश में वन शोल्डर गाउन में दिखीं स्टनिंग, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आपको ईशा के ये लुक्स कैसे लगे? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.