Isha Ambani ने 'शिव-शक्ति पूजा' में पहना 'नंदी' मोटिफ्स और 'मंत्र' वाला विंटेज लहंगा, दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शिव शक्ति पूजा से ईशा अंबानी की कुछ झलकियां मिली हैं, जिनमें वह विंटेज लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने 'शिव-शक्ति पूजा' में पहना 'नंदी' मोटिफ्स और 'मंत्र' वाला विंटेज लहंगा, दिखीं स्टनिंग

इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें दूल्हे की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) का हर एक लुक काफी इम्प्रेसिव है। एक बार फिर हमें अनंत और राधिका की 'शिव-शक्ति पूजा' से ईशा के लुक की कुछ झलकियां मिली हैं, जिन्होंने एक बार फिर हर किसी का दिल जीत लिया।

शिव-शक्ति पूजा के लिए ईशा अंबानी ने पहना विंटेज लहंगा

अनंत और राधिका की भव्य शादी से पहले, अंबानी फैमिली ने होने वाले दूल्हा-दुल्हन को उनकी आगामी लाइफ के लिए ईश्वर का आशीर्वाद दिलाने के लिए 'शिव और शक्ति पूजा' समारोह का आयोजन किया। इस फंक्शन के लिए ईशा अंबानी ने बनारसी स्टाइल का गोल्डन लहंगा पहना था, जिसकी हेमलाइन पर एक मंत्र लिखा हुआ था। उनके आउटफिट में एक ब्लाउज थी, जिसके किनारे पर सिक्के का बॉर्डर था। उनके लहंगे में खूबसूरत मंदिर, पक्षी और नंदी के मोटिफ्स बने थे।

isha ambani

ईशा ने अपने लुक को टेम्पल नेकपीस, चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और चूड़ियों से पूरा किया था। उन्होंने ब्रॉन्ज़ टोन मेकअप, परफेक्ट शेप्ड आईब्रोज के साथ सॉफ्ट आईशैडो और बिंदी से अपने लुक को शानदार बनाया था। इसके अलावा, उनके बालों को रेड-टोन्ड हेयर एक्सेसरी के साथ लो बन में स्टाइल किया गया था, जो काफी खूबसूरत लग रहा था। 

Isha Ambani

Isha Ambani

Isha Ambani ने तरुण तहिलियानी के लहंगे संग स्टाइल किया डांसिंग गर्ल 'जड़ाऊ' हेयरपिन, दिखीं स्टनिंग

ईशा अंबानी ने आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए पहना था साउथ इंडियन लहंगा

इससे पहले, हमें अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी के बाद वाली पार्टी से ईशा के लुक की कुछ झलकियां मिली थीं, जिनमें ईशा ने अनुराधा वकील का साउथ इंडियन स्टाइल वाला लहंगा पहना था, जिसे उनकी स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था।

isha ambani

ईशा के सी-ग्रीन लहंगे पर ज़री वर्क था, जिसे बेज ब्लाउज और पिंक कलर के दुपट्टे के साथ पेयर किया गया था। उन्होंने अपने दुपट्टे को हाफ साड़ी स्टाइल में ड्रेप किया था। हालांकि, ये उनकी हेयर एक्सेसरी और बालों में लगा गजरा था, जो उनके लुक को परफेक्ट साउथ इंडियन टच दे रहा था।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको ईशा का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis