Isha Ambani ने भाई Anant की हल्दी में पहना मां Nita Ambani का जड़ाऊ हार, झुमकी भी ली उधार

अनंत अंबानी की हल्दी पार्टी में ईशा अंबानी साउथ इंडियन लुक में नजर आईं। हालांकि, उनकी मां नीता अंबानी से उधार ली गई ज्वेलरी ने हमारा ध्यान खींचा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने भाई Anant की हल्दी में पहना मां Nita Ambani का जड़ाऊ हार, झुमकी भी ली उधार

यंग बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपनी मां नीता अंबानी के साथ एक प्यारा बंधन साझा करती हैं। उन दोनों को अक्सर अपने कीमती फैशन एक्सेसरीज एक-दूसरे के साथ साझा करते हुए देखा जाता है। मां-बेटी की जोड़ी के बारे में बात करें, तो वे खूबसूरती के साथ-साथ दिमाग की भी एक पावरहाउस हैं। अब, जब ईशा के छोटे भाई अनंत अंबानी की शादी से पहले की रस्में चल रही हैं, तो अंबानी खानदान की खूबसूरत महिलाओं को अपने लेटेस्ट लुक के साथ एक-दूसरे के फैशन स्टेटमेंट को दिखाते हुए देखा जाता है।

अनंत अंबानी की आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए ईशा अंबानी का साउथ इंडियन लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आफ्टर-हल्दी पार्टी के लिए ईशा अंबानी ने एक खूबसूरत साउथ इंडियन लुक चुना। उन्होंने अनुराधा वकील के कलेक्शन से जरी वर्क और चौड़े शिमरी बॉर्डर वाले ब्लू कलर के लहंगे में सबको चौंका दिया। उन्होंने बेज कलर की चोली और पिंक दुपट्टे के साथ अपने लुक को पूरा किया था। 

isha ambani

isha ambani

इसके अलावा, ईशा ने अपने लुक को डिफाइन्ड आइब्रो, काजल के पतले स्ट्रोक, एक ब्लैक बिंदी और सॉफ्ट ग्लॉसी लिप्स के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, गजरा और दक्षिण भारतीय दुल्हनों की तरह एक रियल गोल्ड हेयर एक्सेसरी के साथ सजी एक बीच से मिडिल पार्टेड ब्रेडेड ​हेयरडू ने उनके लुक को पूरा किया था।इतना ही नहीं, ईशा बड़े पन्ना ड्रॉप्स के साथ एक बड़ा जड़ाऊ नेकपीस, छोटी झुमकियों से जुड़ी भारी कुंदन की बालियां और बेज-टोन वाली चूड़ियां पहनी हुई देखी गईं।

isha ambani

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा ने पहनी मां नीता अंबानी की ज्वेलरी, जिसे उन्होंने पहना था NMACC के लॉन्चिंग में 

हालांकि, ईशा की ज्वेलरी को ध्यान से देखने पर हमने पाया कि उनके हार और झुमके उनकी मां नीता अंबानी के थे। 31 मार्च 2023 को जब अंबानी परिवार ने 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के लॉन्च इवेंट की मेजबानी की थी, तो नीता ने कार्यक्रम में शानदार एंट्री की थी। वह ब्लू कलर की हेरिटेज बनारसी साड़ी में  हमेशा की तरह खूबसूरत दिखीं, जिसमें गोल्डन थ्रेड वर्क था और मैचिंग ब्लाउज था। उन्होंने अपने लुक को मैचिंग इयररिंग्स, चूड़ियों और सॉफ्ट मेकअप के साथ एक विशाल जड़ाऊ पन्ना ड्रॉप नेकपीस के साथ स्टाइल किया था।

nita

जब नीता अंबानी ने पहना मीनाकारी हार, जो उन्होंने ईशा अंबानी से लिया था उधार 

'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' की पहली सालगिरह पर नीता अंबानी ने रेड कलर की पटोला साड़ी पहनी थी, जिसे रस्ट ब्लाउज के साथ जोड़ा गया था। बन हेयरस्टाइल, सिंदूर से सजी मांग और बिंदी ने उनके लुक को और भी निखार दिया था। इसके अलावा, उन्होंने अपने लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ मीनाकारी हार पहना था।

nita ambani

हालांकि, थोड़ी खोजबीन करने के बाद हमें पता चला कि यह नेकलेस ईशा के कलेक्शन से था। उन्होंने इसे 2023 नवरात्रि कार्यक्रम के दौरान पहना था। ईशा के नेकलेस में ग्रीन कलर के स्टोन ड्रॉप्स थे और उन्होंने इसे मैचिंग चोकर और झुमकी के साथ पहना था। इस दिन ईशा ने सॉफ्ट मेकअप, बन हेयरस्टाइल और बिंदी के साथ डुअल-टोन घाघरा चोली पहनी थी।

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अपनी मां की ज्वेलरी को फ्लॉन्ट करते हुए ईशा के लेटेस्ट लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis