Isha Ambani ने दादी Kokilaben Ambani से सीखी ये खास चीज, बताया अपनी फिटनेस का राज

हाल ही में, एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने अपनी फूड क्रेविंग्स व फिटनेस रूटीन के बारे में बात की और बताया कि वह अपना खाली समय कैसे बिताना पसंद करती हैं। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने दादी Kokilaben Ambani से सीखी ये खास चीज, बताया अपनी फिटनेस का राज

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने समर्पण और कड़ी मेहनत से अपनी फैमिली बिजनेस को नई ऊंचाइयों पर ले जा रही हैं। आनंद पीरामल के साथ शादीशुदा ईशा अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया की एक प्यारी मां हैं। ईशा एक प्रोफेशनल की तरह वर्क और पर्सनल लाइफ को मैनेज रही हैं, जिससे कई महिलाओं को प्रेरणा मिलती है। हाल ही में, उन्होंने अपनी फिटनेस, फूड क्रेविंग्स और बहुत कुछ के बारे में खुलकर बात की।

ईशा अंबानी ने खुद को बताया 'कार्बी बार्बी'

ईशा अंबानी पीरामल ने 'वोग इंडिया' के साथ एक खुलकर बातचीत की और अपने जीवन के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए। जब ​​उनसे जल्द ही कीटोजेनिक डाइट पर जाने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि उन्हें कार्ब्स बहुत पसंद हैं। खुद को 'कार्बी बार्बी' कहते हुए ईशा ने कहा, “मुझे फ्रेंच फ्राइज पसंद हैं, मुझे बटर टोस्ट पसंद है, मुझे वड़ा पाव पसंद है, कुछ भी जो कार्ब्स से भरा हो, वह मुझे पसंद है। मुझे मैश किए हुए आलू और मैगी नूडल्स की एक अच्छी प्लेट भी पसंद है।"

isha ambani

ईशा अंबानी ने खुलासा किया कि उन्होंने दादी से सीखा गुजराती थाली बनाना

ईशा अंबानी ने अपनी बकेट लिस्ट में एक आइटम के बारे में भी बात की, जिसे हासिल करने पर उन्हें गर्व है और उन्होंने कहा कि वह हमेशा से गुजराती थाली बनाना सीखना चाहती थीं। बता दें कि एक गुजराती थाली में तीन से चार ताजी सब्ज़ियां, दाल, अंकुरित अनाज, कढ़ी, बीन्स, पूरी, रोटी, चावल, छाछ, पापड़ और मिठाई होती है। ईशा ने कहा, “मैं हमेशा से ये सीखना चाहती थी कि मेरी दादी गुजराती थाली कैसे बनाती हैं। मुझे ये थाली बहुत पसंद है, लेकिन हमेशा से मेरी इच्छा थी कि मैं इसे शुरू से बनाना सीखूं, इसलिए मैंने खुद ही इसे बनाना सीखा।”

isha ambani

ईशा अंबानी ने बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहनी 12 लाख की ड्रेस, नीता-श्लोका भी दिखीं महंगे ड्रेस में, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा अंबानी ने बताया अपनी फिटनेस का राज

ईशा अंबानी पब्लिक इवेंट्स और फैमिली सेलिब्रेशन में अपने हाई फैशन गेम से लोगों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। उनको कुछ बेहद महंगे डिजाइनर आउटफिट्स में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करना बहुत पसंद है। जब उनसे उनकी फिटनेस के पीछे का राज पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह बहुत लंबे समय तक हुला हूप कर सकती हैं।

isha

फिट रहने का एक और तरीका बताते हुए ईशा ने कहा, “मैं बहुत लंबे समय तक हुला हूप कर सकती हूं। मैं आनंद के साथ पिकलबॉल खेलने की कोशिश कर रही हूं। वह इसमें बहुत रुचि रखते हैं। मुझे खेल खेले हुए बहुत समय हो गया है और आनंद के साथ मैदान पर प्रतिस्पर्धा करना रोमांचक है।”

Isha Ambani ने मां Nita की तरह IVF से कंसीव करने को बताया 'मुश्किल प्रोसेस', मदरहुड जर्नी पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने बताया कि वह कैसे बिताना पसंद करेंगी अपना खाली समय

उसी इंटरव्यू में ईशा अंबानी से पूछा गया कि अगर उनके पास काम से छुट्टी का दिन होता, तो वह क्या करतीं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह अपना समय अकेले ऐसे कमरे में बिताना पसंद करेंगी, जहां कोई शोर न हो और बहुत ज्यादा धूप हो।

isha ambani

ईशा ने आगे बताया कि उन्हें अपने फोन पर स्क्रॉल करना पसंद है और कहा, “मैं अपने अकेले समय को महत्व देती हूं। मुझे पढ़ना, स्क्रॉल करना और ऑनलाइन इंस्पिरेशन की तलाश करना पसंद है। मुझे लगता है कि मैं जो चाहती हूं, उसके लिए मेरे पास उतना खाली समय नहीं है। मैं बिना किसी कमिटमेंट के एक दिन अपने फ़ोन के साथ अकेले ऐसे कमरे में बिताना चाहती हूं, जहां कोई शोर न हो और बहुत ज़्यादा धूप हो।”

Isha Ambani ने अपनी ब्यूटी रूटीन के बारे में की बात, बताया यह कई लोगों को करता है निराश। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा अंबानी के खुलासे पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.