Isha Ambani ने 'छोटी भाभी' Radhika संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'मैं उन्हें मां की नजर से देखती हूं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी ने अपनी होने वाली भाभी राधिका मर्चेंट के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने 'छोटी भाभी' Radhika संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'मैं उन्हें मां की नजर से देखती हूं'

भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने माता-पिता की तरह ही एक सफल एंटरप्रेन्योर हैं और वे हर दिन नई ऊंचाइयों को छू रही हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो वह अपने पति आनंद पीरामल व जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया के साथ हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रही हैं। बिजनेसवुमेन फैमिली मेंबर्स के लिए अपने दिल में खास जगह रखती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के नए सदस्य के बारे में बात की।

ईशा अंबानी ने 'छोटी भाभी' राधिका मर्चेंट के साथ अपने रिश्ते के बारे में की बात

'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने अपने घर में मिले सपोर्ट सिस्टम के बारे में बात की। जब उनसे पूछा गया कि क्या राधिका मर्चेंट के उनके परिवार में शामिल होने से उनके इक्वेशन पर कोई असर पड़ेगा, तो उन्होंने एक खूबसूरत जवाब दिया। ईशा ने कहा कि उनकी मां नीता और भाभी श्लोका व राधिका उनकी सबसे करीबी विश्वासपात्र हैं।

radhika

यही नहीं, उन्होंने कहा कि वह अनंत की मंगेतर को मां की नजर से देखती हैं। उनके शब्दों में, “अनंत हमेशा से ही मेरे जीवन में एक बच्चे की तरह रहे हैं, जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं। मैं राधिका को मां की नजर से देखती हूं। मेरी मां, श्लोका और राधिका मेरी सबसे करीबी विश्वासपात्र व मेरी पहली दोस्त हैं।”

Isha Ambani ने मां Nita की तरह IVF से कंसीव करने को बताया 'मुश्किल प्रोसेस', मदरहुड जर्नी पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब पीरामल की होली पार्टी में दिखी ईशा अंबानी-श्लोका मेहता के साथ राधिका मर्चेंट के रिश्ते की क्यूट झलक

15 मार्च 2024 को ईशा अंबानी ने 'एंटीलिया' में लग्जरी ब्रांड 'बुलगारी' के साथ मिलकर रोमन थीम वाली होली पार्टी आयोजित की थी। इस कार्यक्रम में हमें अंबानी फैमिली की महिलाओं की एक प्यारी तस्वीर मिली, जिसमें ईशा, श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट शामिल थीं। पार्टी के लिए राधिका ने क्रीम कलर का साटन ऑफ-शोल्डर गाउन चुना था, जिसके साथ एमराल्ड एंड डायमंड ज्वेलरी थी। श्लोका 3डी फ्लोरल एम्बेलिशमेंट के साथ स्ट्रैपलेस ट्यूल गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और ईशा ने मल्टी-कलर्ड गाउन पहना हुआ था। इस इवेंट में ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के साथ राधिका मर्चेंट के रिश्ते की प्यारी झलक देखने को मिली थी।

isha ambani

जानें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बारे में

इससे पहले, अंबानी परिवार ने मीडिया पब्लिकेशन के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के कार्ड की एक तस्वीर साझा की थी। रेड कलर के कार्ड में अंबानी परिवार की अगली बड़ी शादी के बारे में सारी जानकारी थी, जो 12 जुलाई 2024 को होगी। निमंत्रण कार्ड के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी मुंबई के 'जियो वर्ल्ड प्लाजा' में आयोजित तीन दिवसीय पार्टी होगी। शादी के बाद दोनों का आशीर्वाद समारोह होगा, जिसके बाद उनका रिसेप्शन होगा।

anant ambani

ईशा अंबानी ने बच्चों की बर्थडे पार्टी में पहनी 12 लाख की ड्रेस, नीता-श्लोका भी दिखीं महंगे ड्रेस में, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राधिका मर्चेंट के साथ ईशा अंबानी के रिश्ते के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.