Isha Ambani ने क्रूज बैश में रिपीट किया अपना रिसेप्शन 'Dior' गाउन, एमराल्ड ज्वेलरी से किया स्टाइल

बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी के क्रूज बैश में अपना रिसेप्शन गाउन रिपीट किया था, जिस पर उनकी वेडिंग डेट लिखी हुई थी। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने क्रूज बैश में रिपीट किया अपना रिसेप्शन 'Dior' गाउन, एमराल्ड ज्वेलरी से किया स्टाइल

यंग बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने बिजनेस वेंचर्स के साथ-साथ अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल, एक्सपेंसिव एक्सेसरीज और शानदार आउटफिट्स के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। कोई भी फंक्शन हो या पार्टी, ईशा का हर एक लुक देखने लायक होता है। अपने छोटे भाई अनंत अंबानी के क्रूज बैश में भी ईशा का शानदार स्टाइल स्टेटमेंट देखने को मिला। हालांकि, एक कार्यक्रम के लिए उन्होंने अपना रिसेप्शन गाउन रिपीट कर हर किसी को हैरान कर दिया।

ईशा अंबानी ने अनंत के क्रूज बैश में रिपीट किया था अपना रिसेप्शन गाउन

ईशा ने अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज बैश के एक कार्यक्रम में 'क्रिश्चियन डायर' के विंटेज कलेक्शन से एक फ्लोई रेड-ह्यूड कस्टम गाउन पहना था। उनके आउटफिट में एक शानदार सिल्हूट था, जो उन पर जच रहा था। हालांकि, यहां बताने वाली बात यह है कि यह वही गाउन था, जो उन्होंने अपने रिसेप्शन पर पहना था। इस गाउन की एक ओर खासियत यह थी कि इस पर उनकी वेडिंग डेट '12 दिसंबर 2018' लिखी थी। 

isha ambani

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani की 5 महंगी चीजें: 450 करोड़ की हवेली से 90 करोड़ के लहंगे तक की हैं मालकिन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ईशा अंबानी ने पहने डायमंड एंड एमराल्ड स्टडेड झुमके

ईशा ने अपनी ड्रेस के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहने थे, जो पन्ना और डायमंड से जड़े हुए थे। इसके साथ उन्होंने मैचिंग नेकपीस पहना था। डायमंड बेल्ट और रिंग्स उनके लुक को शानदार बना रहे थे। स्मोकी आईज, ग्लॉसी लिप्स, रेड चीक्स और हाफ टाइड बन हेयरस्टाइल ईशा के लुक को परफेक्टली कंप्लीट कर रहा था। कुल मिलाकर कहें, तो ईशा बेहद स्टनिंग लग रही थीं।

isha ambani

isha ambani

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने अपने रिसेप्शन में पहना था वही गाउन

बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का रिसेप्शन उनके घर 'गुलिटा' में हुआ था, जिसकी कीमत 450 करोड़ रुपए है। अपने इस वेडिंग फंक्शन में ईशा ने वही रेड गाउन पहना था। खुले बाल, काजल लगी आंखों, न्यूड लिप्स और मेकअप उनके लुक को पूरा कर रहे थे। वहीं, डायमंड ज्वेलरी उनके लुक में रिच फैक्टर एड कर रही थी।

isha ambani

जब Isha Ambani प्लमेज ड्रेस में दिखीं प्रिंसेस, बेटी Aadiya के साथ कैंडिड मोमेंट शेयर करती आईं नजर, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ईशा अंबानी द्वारा अपनी ड्रेस को रिपीट करने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.