Isha Ambani ने तरुण तहिलियानी के लहंगे संग स्टाइल किया डांसिंग गर्ल 'जड़ाऊ' हेयरपिन, दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी की मेहंदी सेरेमनी से ईशा अंबानी के लुक की कुछ झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने तरुण तहिलियानी के लहंगे संग स्टाइल किया डांसिंग गर्ल 'जड़ाऊ' हेयरपिन, दिखीं स्टनिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपने हर एक लुक से ध्यान खींच रही हैं। 9 जुलाई 2024 को अनंत और राधिका की मेहंदी सेरमनी में भी ईशा का शानदार लुक देखने को मिला, जिसकी कुछ शानदार झलकियां सामने आई हैं।

अनंत-राधिका की मेहंदी में ईशा ने पहना तरुण तहिलियानी का लहंगा

10 जुलाई 2024 को पॉपुलर स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अपने इंस्टा हैंडल से अनंत-राधिका के मेहंदी समारोह से ईशा अंबानी के लुक की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इस फंक्शन के लिए ईशा ने मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलियानी का एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था, जिसमें हर तरफ बारीकी से तैयार किए गए मोर और फ्लोरल मोटिफ्स थे। इसके अलावा, हम उनके ब्लाउज की हेमलाइन के पास पर्ल बीडेड देख सकते हैं। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ पिंक दुपट्टा पेयर किया था, जिस पर छोटी बूटी का काम था।

isha ambani

isha ambani

isha ambani

मेहंदी में ईशा की रूबी-स्टडेड ज्वेलरी और हेयरपिन ने खींचा ध्यान

ईशा अंबानी न केवल अपने आउटफिट, बल्कि अपनी एक्सपेंसिव स्टेटमेंट ज्वेलरी के साथ भी सुर्खियां बटोरती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी में भी उन्होंने अपनी ज्वेलरी से हर किसी का ध्यान खींच लिया। दरअसल, उन्होंने अपने लहंगे के साथ बड़े माणिक स्टोन्स और डायमंड स्टडेड चेन से बने हार, रूबी ड्रॉप्स और मैचिंग चांदबालियां, लाल मीनाकारी के साथ गोल्डन चूड़ियां और डांसिंग गर्ल जड़ाऊ हेयर पिन स्टाइल किए थे। उन्होंने अपने लुक को सटल मेकअप, बिंदी और हाफ-टाइड हेयरस्टाइल से पूरा किया था।

isha ambani

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी की हल्दी सेरेमनी के लिए ईशा अंबानी का इंडो-वेस्टर्न लुक

अनंत की हल्दी में भी ईशा ने तोरानी लेबल के एक मल्टी-कलर्ड पैनल वाले लहंगे में अपना शानदार स्टाइल गेम दिखाया था। उनके लहंगे पर हार्ट प्रिंट थे। हालांकि, उनके लुक की खास बात यह थी कि बिजनेसवुमेन ने अपने आउटफिट को शेल-टैसल डिटेलिंग वाले हॉल्टर-नेक टॉप के साथ जोड़कर एक इंडो-वेस्टर्न टच दिया था। अपने लुक को निखारने के लिए ईशा ने कुंदन की चूड़ियां और एक स्पेशल इयर कफ को चुना था। सॉफ्ट मेकअप और बिंदी ने ईशा के ओवरऑल लुक को पूरा किया था।

isha ambani

Isha Ambani ने सामूहिक विवाह के लिए पहना मोतियों और रेशम से सजा बेहद महंगा 'शरारा' सेट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको अनंत की मेहंदी में ईशा का लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis