Isha Ambani ने क्रूज बैश में मैक्सी ड्रेस में बिखेरीं समर वाइब्स, रेड गाउन में दिखीं गॉर्जियस

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी के क्रूज बैश से उनकी बहन ईशा अंबानी की कुछ अन्य झलकियां मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने क्रूज बैश में मैक्सी ड्रेस में बिखेरीं समर वाइब्स, रेड गाउन में दिखीं गॉर्जियस

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) भी अपने पिता की तरह बिजनेस जगत का जाना-माना नाम हैं, जो 'रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड' की डायरेक्टर हैं। ईशा अंबानी 'ब्यूटी विद ब्रेन' हैं, जो अपने बिजनेस वेंचर्स के साथ-साथ कमाल के ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसा कोई इवेंट या फंक्शन नहीं होता, जिसमें ईशा की ड्रेस या उनका लुक सुर्खियां न बटोरता हो। ऐसे ही जब ईशा अपने छोटे भाई अनंत अंबानी के क्रूज बैश में शामिल हुईं, तो उनका हर एक लुक देखने लायक था। अब, हमें उनके अन्य लुक्स की झलकियां मिली हैं।

अनंत के क्रूज बैश में मैक्सी ड्रेस में कूल दिखीं ईशा अंबानी

हाल ही में, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 4 दिवसीय यूरोपियन क्रूज बैश से ईशा के लुक्स की कुछ झलकियां साझा की हैं, जिनमें बिजनेसवुमेन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सामने आईं तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि एक इवेंट के लिए उन्होंने क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर लेयर्ड मैक्सी ड्रेस पहनी थी, जिस पर पिंक कलर का फ्लोरल प्रिंट था। खुले बाल और मिनिमल मेकअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

isha ambani in cruise bash

ईशा ने इस ड्रेस के साथ अपने लुक को काफी मिनिमल रखते हुए डायमंड स्टडेड कंगन और स्टड इयररिंग्स कैरी किए थे। पिंक कलर की हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए ईशा काफी खूबसूरत लग रही थीं। वैसे, ईशा का यह लुक फुल समर वाइब्स दे रहा था, जो क्रूज बैश के लिए भी एकदम परफेक्ट था।

isha ambani in cruise bash

isha ambani in cruise bash

ईशा ने रेड गाउन में बिखेरीं बार्बी वाइब्स

इसके अलावा, क्रूज बैश में आयोजित मस्करेड बॉल में ईशा ने रेड कलर का हैवी गाउन पहना था, जिस पर गोल्डन एंड पिंक कलर का कटदाना वर्क किया गया था। उन्होंने एक डायमंड कमरबंद के साथ अपने आउटफिट को स्टाइल किया था। ग्लैम मेकअप और हाफ-टाइड हेयरस्टाइल उनके लुक में चार-चांद लगा रहे थे। पन्ना एंड डायमंड स्टडेड स्टेटमेंट इयररिंग्स और नेकपीस उनके लुक में ओम्फ फैक्टर जोड़ रहा था। 

isha ambani cruise bash

isha ambani cruise bash

हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह था ईशा के गाउन पर लिखा टेक्स्ट। जी हां, ईशा के गाउन पर 'ईशा लव आनंद' के साथ '12 दिसंबर 2018' लिखा था, जो उनकी वेडिंग डेट थी। वैसे, कहने की जरूरत नहीं कि ईशा अपने हर लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

isha ambani cruise bash

जब Isha Ambani यूरोपियन क्रूज बैश में दिखीं बेहद खूबसूरत, पिता Mukesh Ambani का हाथ पकड़े आई थीं नजर, देखें तस्वीरें

बता दें कि अंबानी फैमिली ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग बैश होस्ट करने के बाद एक क्रूज बैश आयोजित किया था, जो चार दिनों तक चला था। क्रूज ने इटली से शुरू होकर फ्रांस तक की जर्नी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे। बता दें कि अनंत और राधिका 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं।

radhika

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा अंबानी के इन लुक्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.