Isha Ambani ने 'भाभी' Shloka संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'मैं लकी हूं आकाश ने मेरी BFF से शादी की'

हाल ही में, बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी 'वोग' मैगजीन के लिए कवर गर्ल बनीं और इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी बड़ी भाभी श्लोका मेहता संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने 'भाभी' Shloka संग बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'मैं लकी हूं आकाश ने मेरी BFF से शादी की'

यंग बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी (Isha Ambani) 'ब्यूटी विद ब्रेन' हैं, जिन्होंने हर बार यह साबित किया है। अपने बिजनेस वेंचर्स के साथ-साथ वह अपने स्टाइल स्टेटमेंट और शानदार आउटफिट्स के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में, ईशा 'वोग' मैगजीन के लिए कवर गर्ल बनीं और यकीन मानिक वह किसी प्रोफेशनल मॉडल से कम नहीं लग रही थीं। इसके अलावा, मैगजीन के साथ इंटरव्यू में ईशा ने अपनी बड़ी भाभी श्लोका मेहता (Shloka Mehtaके साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।

ईशा अंबानी ने श्लोका मेहता संग रिश्ते पर की बात

'वोग' के साथ एक इंटरव्यू में ईशा ने अपनी भाभी श्लोका के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वे दोनों बेहद करीब हैं और वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उनके भाई आकाश अंबानी ने उनकी सबसे अच्छी दोस्त से शादी करने का फैसला किया। 

ISHA AMBANI-SHLOKA MEHTA

श्लोका के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए श्लोका ने कहा, “मैं बहुत भाग्यशाली थी कि जिस व्यक्ति से मेरे भाई ने शादी करने का फैसला किया, वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त श्लोका थीं। जैसे-जैसे हम बड़े हुए, श्लोका मेरी बहन की तरह बन गईं। अभी भी हम लंदन में एक ही घर में रह रहे हैं और हम मज़ाक में कहते हैं कि हम दोनों एक-दूसरे से शादी कर चुके हैं, क्योंकि आकाश और आनंद (ईशा के पति) दोनों मुंबई में हैं और हम यहां बच्चों के साथ हैं।”

ईशा अंबानी 'वोग' के कवर पेज के लिए बनीं 'गार्डन प्रिंसेस'

'वोग' के कवर पेज के लिए ईशा अंबानी के लुक की बात करें, तो वह बिल्कुल प्रिंसेस की तरह दिख रही थीं। ईशा ने मैगजीन के लेटेस्ट वर्जन के लिए कस्टम-मेड गोल्डन कलर का 'डायर' गाउन पहना था। इस ड्रेस में हर जगह पैटर्न के साथ एक शिमरी सिल्हूट था और हेमलाइन पर फ्रिंज डिटेल्स थीं। उन्होंने 'C'est Jeanne' के कलेक्शन से ऐश-टोन ग्लव्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था।

ISHA AMBANI VOGUE

Isha Ambani-Shloka Mehta के बचपन की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

हालांकि, ईशा के इस लुक का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन ड्रेस पर की गई फूलों की सजावट थी। आर्ट डायरेक्टर ऐश्वर्याश्री और स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने ईशा के ग्लव्स पर पिंक एंड रेड गुलाब रखे थे। इसके अलावा, ईशा ने एक फूलों को गुलदस्ता पकड़ा हुआ था, जिसने उनके लुक को और भी निखार दिया था।

हालांकि, ये ईशा का हेयरस्टाइल था, जिसने उन्हें बिल्कुल अलग लुक दिया था। इस बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा, “मेरे नेचुरल बाल ऐसे ही दिखते हैं और मुझे नहीं लगता कि हमने कभी कर्ल, वॉल्यूम या फ्रिज़ हेयर को अच्छा माना हो। शूट के लिए जिस तरह से मेरे बाल बनाए गए थे, उससे मुझे स्कूल के दिनों की याद आ गई। हमें हमेशा अपने बालों में तेल लगाना और कंघी करना सिखाया जाता था, ताकि वे इतने फ्री न दिखें। मुझे लगता है कि हम सभी को अपने आप को लेकर सहज होने की जरूरत है।”

ISHA AMBANI VOGUE

Isha Ambani की 5 महंगी चीजें: 450 करोड़ की हवेली से 90 करोड़ के लहंगे तक की हैं मालकिन, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ईशा अंबानी के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.