Isha Ambani के 'नवरत्न हार' के कलेक्शन में लगे तीन साल, पहली बार पहना ब्लू सफायर

अनंत अंबानी के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में ईशा ने मनीष मल्होत्रा ​​के आउटफिट और यूनिक ढंग से तैयार किए गए 'नवरन्न हार' से हमारा ध्यान अपनी ओर खींचा। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani के 'नवरत्न हार' के कलेक्शन में लगे तीन साल, पहली बार पहना ब्लू सफायर

ईशा अंबानी (Isha Ambani) वाकई एक फैशनिस्टा हैं और उनकी हर पब्लिक अपीयरेंस से यह बात साबित भी होती है। एक मेहनती बिजनेसवुमेन होने के बावजूद ईशा का फैशन सेंस कभी पीछे नहीं रहता। 'मेट गाला' जैसे रेड कार्पेट इवेंट्स की शोभा बढ़ाने से लेकर इंटीमेट पार्टियों में शामिल होने तक, ईशा का कूल लुक हमेशा कई मौकों पर आकर्षण का केंद्र बन जाता है। अपने भाई अनंत अंबानी की शादी में भी ईशा के लुक ने सभी का ध्यान खींचा।

अनंत-राधिका के 'शुभ आशीर्वाद' में ईशा अंबानी ने पहना व्हाइट लहंगा, उनके रत्न जड़ित हार ने खींचा ध्यान

13 जुलाई 2024 को आयोजित अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में एक बार फिर दुल्हन की ननद ईशा अंबानी ने अपने लुक से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम के लिए ईशा ने मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से एक शानदार आउटफिट चुना था और उसके साथ एक यूनिक तरीके से तैयार किया गया नवरत्न हार पहना था। ईशा के आउटफिट में एक बुना हुआ हैवी एम्बेलिश्ड रेशमी ब्रोकेड लहंगा शामिल था, जिसमें रियल सिल्वर की जरदोजी कढ़ाई के साथ जटिल रूप से सजे हुए फ्लोरल मोटिफ्स थे।

isha ambani

ईशा ने अपने लहंगे को बुने हुए ब्रोकेड ब्लाउज़ और एक बेहतरीन रेशमी दुपट्टे के साथ पूरा किया था। इसके अलावा, उन्होंने अपनी शानदार ज्वेलरी से लोगों का ध्यान खींचा था। वह एक बेहतरीन नवरत्न हार, मिसमैच्ड इयररिंग्स, डायमंड कमरबंद और डायमंड बैंगल्स को फ्लॉन्ट करती हुई देखी गईं। न्यूड-टोन्ड लिपस्टिक, काजल लगी आंखें, नीटली-डन पोनीटेल और ग्रीन कलर की स्टोन बिंदी सहित शीन मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया था।

isha

ईशा के नवरत्न हार के लिए रत्न इकट्ठा करने में लगे तीन साल 

ईशा के नवरत्न हार के बारे में बात करें, तो इसे दिग्गज वीरेन भगत ने तैयार किया। इसके अलावा, जूलरी इन्फ्लुएंसर जूलिया चाफे द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि इतने शानदार रत्न माणिक, पन्ना, ब्लू नीलम, येलो नीलम (पुखराज), हीरा, मोती, मूंगा, जेड और हेसोनाइट (गोमेद) इकट्ठा करने में तीन साल लग गए।

isha

इसके अलावा, जूलिया ने बताया कि ये नीता अंबानी के पर्सनल कलेक्शन से हैं और बिजनेसवुमेन ने उन्हें यही बताया। जूलिया ने आगे बताया कि यह पहली बार था, जब ईशा ने नीलम पहना था। जूलिया के अनुसार, यह लगभग 35 से 40 कैरेट का था। दरअसल, हार से उनकी धार्मिक भावनाएं जुड़ी हुई हैं। 

ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी की शादी में पहना 'गार्डन ऑफ लव' नेकलेस 

अनंत अंबानी की शादी में अपने पहले लुक के लिए ईशा अंबानी ने अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से 'रंगकट' घाघरा पहना था। इसके साथ, ईशा ने 'कांतिलाल छोटेलाल' द्वारा तैयार की गई शानदार ज्वेलरी को चुना था। उन्होंने 'गार्डन ऑफ लव' नाम का एक बड़ा डायमंड पहना था, जिसमें दुर्लभ पिंक, ब्लू, ग्रीन एंड ऑरेंज कलर के डायमंड जड़े हुए थे, जो कस्टम-कट पोर्ट्रेट हीरों के एक शीयर बेड पर खूबसूरती से सजाए गए थे।

isha

हमने इस व्हाइट ज्वेल के बीच में एक हार्ट शेप का ब्लू डायमंड भी देखा। बड़े नेकपीस के साथ ईशा ने फ्लोरल पैटर्न में मैचिंग डायमंड इयररिंग्स, एक मांग टीका और दो फ्लोरल इयररिंग्स का विकल्प चुना था। ज्वेलरी ब्रांड के अनुसार, इस विशाल हार को तैयार करने में कुल 4000 कारीगरों ने घंटों का समय लगाया।

Isha Ambani ने भाई Anant के रिसेप्शन में पहना Sabyasachi Mukherjee का 3D फ्लावर लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा के नवरत्न हार और अनंत के शुभ आशीर्वाद के शानदार लुक के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis