Isha Ambani ने गिवेंची कट-आउट ड्रेस में बिखेरा जलवा, टोगा बैश में वन शोल्डर गाउन में दिखीं स्टनिंग

हाल ही में, अनंत अंबानी के क्रूज बैश से ईशा के लुक की कुछ नई झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने गिवेंची कट-आउट ड्रेस में बिखेरा जलवा, टोगा बैश में वन शोल्डर गाउन में दिखीं स्टनिंग

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी को अब कुछ ही दिन रह गए हैं, जो 12 जुलाई 2024 को होनी है। इससे एक महीने पहले, होने वाले दूल्हा-दुल्हन के लिए अंबानी फैमिली ने एक चार दिवसीय क्रूज बैश का आयोजन किया था, जिसमें पूरे परिवार ने खूब धमाल मस्ती की थी। हालांकि, यह हर इवेंट के लिए अंबानी लेडीज के लुक्स थे, जिन्होंने हमारा ध्यान खींच लिया।

ईशा अंबानी ने अनंत के क्रूज बैश के एक कार्यक्रम में पहनी थी गिवेंची कट-आउट ड्रेस

हाल ही में, हमें अनंत के क्रूज बैश के अलग-अलग इवेंट्स से ईशा अंबानी (Isha Ambani) के कुछ लुक्स की झलकियां मिली हैं, जिन्हें देखकर यह कहना मुश्किल नहीं हैं कि ईशा एक रियल फैशनिस्टा हैं। उनकी स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट तस्वीरों में ईशा को अपने पर्सनल कलेक्शन से गिवेंची स्टार के आकार की कट-आउट ड्रेस पहने हुए देखा गया। इसके साथ ईशा ने ब्लू कलर के स्टेटमेंट इयररिंग्स और रिंग्स स्टाइल की थी। ग्लैम मेकअप और खुले बालों में ईशा काफी स्टनिंग लग रही थीं।

isha ambani

ईशा अंबानी ने एक इवेंट में स्कर्ट के साथ पहना था टॉप

इसके अलावा, क्रूज शिप पर दूसरे दिन हुए एक इवेंट के लिए ईशा ने एक नहीं बल्कि दो शानदार ड्रेस पहनी थीं, पहले उन्होंने 'जॉर्जेस होबेका' ड्रेस पहनी थी, जिसमें डिज़ाइनर के रेडी-टू-वियर स्प्रिंग 24 कलेक्शन से एम्बेलिश्ड टैंक टॉप और फ्रिंज वाली स्कर्ट शामिल थी। उन्होंने अपने आउटफिट को अपने खुद के कलेक्शन से स्लीक ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज़ किया था। दो लेयर वाले नेकपीस, डायमंड इयररिंग्स, ग्लैम मेकअप और बन में बंधे बालों में वह बेहद स्टनिंग दिख रही थीं।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने क्रूज बैश में मैक्सी ड्रेस में बिखेरीं समर वाइब्स, रेड गाउन में दिखीं गॉर्जियस, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

टोगा पार्टी में व्हाइट ड्रेस में दिखीं थीं ईशा

इसके अलावा, क्रूज बैश की 'टोगा पार्टी' के लिए ईशा ने जियाम्बतिस्ता वैली के कलेक्शन से यूनिक कट-आउट वाली एक सिंपल बट क्लासी वन-शोल्डर रुच्ड ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपनी इस ड्रेस को 'लेलेट एनवाई' के स्टेटमेंट हेयर पिन के साथ पेयर किया था। उन्होंने तीन गुलाब के आकार के पिन चुने थे, जिनमें से हर पिन के बीच में एक मोती था। इसके अलावा, ईशा ने अपने पूरे लुक में ओम्फ फैक्टर जोड़ने के लिए 'अलाया' ब्रांड का एक ईयर कफ और कई गोल्डन टोन वाली रिंग्स पहनी थीं। 

isha ambani

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

कोर्सेट-स्टाइल बॉडी-हगिंग ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ईशा

इसके अलावा, हमें पार्टी में ईशा का बेहद ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला। दरअसल, यूरोपियन क्रूज़ सेलिब्रेशन के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी, जिसमें कोर्सेट ब्लाउज और बारीक डिज़ाइन वाली मोती स्टडेड पेंसिल स्कर्ट स्टाइल बॉटम शामिल थी, जो उनके कर्व्स को पूरी तरह से उभार रही थी। बोल्ड ग्लैम मेकअप और पीछे की ओर स्टाइल किए गए बाल उनके लुक में शानदार टच एड कर रहे थे।

isha ambani

फिलहाल, आपको ईशा अंबानी का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.