Isha Ambani यूरोपियन क्रूज बैश में दिखीं बेहद खूबसूरत, पिता Mukesh Ambani का हाथ पकड़े आईं नजर

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी की क्रूज पार्टी की कुछ अन्य झलकियां मिली हैं, जिनमें उनकी बहन ईशा अंबानी शानदार लुक में नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani यूरोपियन क्रूज बैश में दिखीं बेहद खूबसूरत, पिता Mukesh Ambani का हाथ पकड़े आईं नजर

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग बैश को ग्रैंड बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। क्रूज पर हुई इस पार्टी की झलकियां सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस बीच हमें अनंत और राधिका मर्चेंट के यूरोपियन क्रूज सेलिब्रेशन की कुछ और अंदरूनी तस्वीरें देखने को मिलीं, जिनमें अनंत की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) का शानदार लुक और उनकी अपने पिता मुकेश संग प्योर बॉन्डिंग देखने को मिली।

3डी बैकलेस गाउन में स्टनिंग दिखीं ईशा अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश में अंबानी फैमिली की सभी महिलाओं का शानदार फैशन गेम देखने को मिला। बात करें ईशा की, तो वह हॉल्टर नेक स्टाइल एंड गोल्ड नेक डिटेलिंग वाली ब्लाउज वाले 3डी फ्लोरल पैटर्न से सजे गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

ISHA AMBANI

अपने इस आउटफिट के साथ ईशा ने डायमंड हूप इयररिंग्स, रिंग्स और बॉडी चेन कैरी की थी। हाफ-अप-हाफ-डाउन हेयरडू और ग्लैम मेकअप उनके लुक को फाइनल कर रहा था। वैसे कहने की जरूरत नहीं कि ईशा अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

MUKESH AMBANI

ईशा पार्टी में अपने पिता मुकेश का हाथ पकड़े आईं नजर

अनंत और राधिका के क्रूज बैश से सामने आई एक अन्य झलक में हमने ईशा अंबानी को अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ देखा, दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए मेहमानों से बात करते दिख रहे थे। सामने आई तस्वीर में बिजनेसमैन को ब्लू कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि ईशा ऑरेंज, व्हाइट एंड रेड कलर की ड्रेस में अच्छी लग रही थीं।

ISHA AMBANI-MUKESH AMBANI

Nita-Mukesh Ambani ने Anant की क्रूज पार्टी में मेहमानों को दिए महंगे तोहफे और लग्जीरियस सुविधाएं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने राधिका मर्चेंट संग किया था डांस

इससे पहले, हमें 'डोल्से ला वीटा' इवेंट से कुछ झलकियां मिली थीं, जिनमें होने वाली दुल्हन राधिका को दूल्हे की बहन ईशा अंबानी के साथ दिल खोलकर डांस करते हुए देखा गया था। फोटो में देखा जा सकता है कि दोनों अपनी कुछ अन्य दोस्तों से घिरी हुई थीं और जमकर उस पल को एंजॉय करते हुए नजर आईं। इस दौरान, ईशा रेड कलर के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

ANANT AMBANI-ISHA-RADHIKA

Anant-Radhika के क्रूज सेलिब्रेशन की पहली ऑफिशियल फोटोज आईं सामने, दुल्हन के फैशन लुक्स हुए डिकोड। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको ईशा अंबानी का लेटेस्ट लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.