Isha Ambani ने Anant-Radhika के बैश में दी दिल छू लेने वाली स्पीच, फ्लोई ड्रेस में दिखीं सुंदर

बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में सबका दिल जीत लिया, जब उन्होंने फ्लोई गाउन पहनकर मेहमानों को संबोधित किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने Anant-Radhika के बैश में दी दिल छू लेने वाली स्पीच, फ्लोई ड्रेस में दिखीं सुंदर

अंबानी परिवार ने 29 मई 2024 से 1 जून 2024 तक एक आलीशान क्रूज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए यूनिक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया। इस कार्यक्रम में कई नामी हस्तियां शामिल हुईं और इसकी कई झलकियां ऑनलाइन सामने आईं। हालांकि, हमेशा की तरह दूल्हे की बहन ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपने बेहतरीन फैशन सेंस और मेहमाननवाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के आखिरी प्री-वेडिंग इवेंट में ईशा अंबानी ने पहना फ्लोई गाउन

हाल ही में, अपने सोशल मीडिया हैंडल को स्क्रॉल करते हुए हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के आखिरी प्री-वेडिंग इवेंट से ईशा अंबानी की कुछ झलकियां मिलीं। 'ला डोल्से वीटा' इवेंट इटली के पोर्टोफिनो में समुद्र के किनारे आयोजित किया गया था। समारोह के लिए ईशा ने पिंक कलर की फ्लोई मैक्सी ड्रेस पहनी थी और डायमंड इयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक चुना था और अपने बालों को खुला रखा था।

isha ambani

अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग में ईशा अंबानी ने दी दिल छू लेने वाली स्पीच

अंबानी के एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक अन्य वीडियो में हम ईशा अंबानी को श्लोका मेहता और अंजलि मर्चेंट के साथ मंच साझा करते हुए देख सकते हैं। प्यारी बहन ने सभा को संबोधित किया और अपने मेहमानों को इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने और इसे खास बनाने के लिए धन्यवाद दिया। ईशा को यह कहते हुए सुना गया, "और मुझे नहीं लगता कि कभी ऐसी वेकेशन होगी, इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम आप सभी से बहुत-बहुत प्यार करते हैं। यह सब आप सभी की वजह से खास है, इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।"

isha ambani

Isha Ambani के अनसुने फैक्ट्स: गुस्सा होने से लेकर उनके बारे में गलत धारणाओं तक, जानें बहुत कुछ

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में श्लोका मेहता ने पहना ऑफ-शोल्डर गाउन

बाद में वीडियो में ईशा ने माइक अंजलि को सौंप दिया, जिन्होंने मेहमानों के प्रति आभार भी व्यक्त किया। अंजलि ने फ्लोरल प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी और अपने बालों को लो पोनीटेल में बांधा हुआ था। दूसरी ओर श्लोका खूबसूरत प्रिंट वाले ऑफ-शोल्डर गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हुए थे।

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में ईशा अंबानी ने पहना ऑल व्हाइट आउटफिट

इससे पहले, अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने क्रूज पार्टी से ईशा अंबानी की पहली तस्वीर पोस्ट की थी। वह व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर क्रोकेट डिटेलिंग की गई थी। बिना मेकअप वाला लुक अपनाते हुए उन्होंने अपने बालों को एक मेसी बन में बांधा था और अपने लुक को सनग्लास व हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया था। वह एक मेहमान के साथ एक खूबसूरत बैकग्राउंड के सामने पोज देती हुई नजर आईं।

isha ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम ईशा अंबानी के आउटफिट और उनकी मेहमाननवाजी से काफी प्रभावित हुए। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.