Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Isha Ambani की पहली तस्वीर आई सामने, व्हाइट को-ऑर्ड सेट में आईं नजर

भाई अनंत अंबानी और अपनी होने वाली भाभी राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में को-ऑर्ड सेट पहने ईशा अंबानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आइए आपको पार्टी से सामने आई उनकी पहली झलक दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की क्रूज पार्टी से Isha Ambani की पहली तस्वीर आई सामने, व्हाइट को-ऑर्ड सेट में आईं नजर

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट इस समय एक आलीशान क्रूज पर अपनी दूसरी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का लुत्फ उठा रहे हैं। अंबानी परिवार ने इससे पहले गुजरात के जामनगर में एक तीन दिवसीय भव्य समारोह आयोजित किया था। अब उन्होंने 900 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 7,500 करोड़ रुपए) की कीमत का एक आलीशान क्रूज किराए पर लेकर इस जश्न को और भी खास बना दिया है। हालांकि, उन्होंने इसके लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था भी की है कि हर चीज को सीक्रेट रखा जा सके।

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी के लिए ईशा अंबानी ने पहना ऑल व्हाइट आउटफिट

चल रहे समारोह के बीच अंबानी परिवार के एक फैन पेज ने क्रूज पार्टी से ईशा अंबानी की पहली तस्वीर शेयर की है। ईशा अंबानी व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिस पर कोर्सेट डिटेलिंग थी। बिना मेकअप के उन्होंने अपने बालों को एक मेसी बन में बांधा था और अपने लुक को सनग्लासेस व हूप इयररिंग्स के साथ पूरा किया था। वह एक मेहमान के साथ खूबसूरत बैकग्राउंड के सामने पोज देती हुई नजर आईं।

isha ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी की अंदरूनी झलक

इससे पहले, अंबानी के एक फैनपेज ने क्रूज पर आयोजित मास्करेड पार्टी की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें शामिल हुए कई लोग शानदार ड्रेस व मास्क पहने हुए थे। तस्वीर में हम पार्टी में एक व्हाइट सेट-अप देख सकते थे, जिसमें मेहमान खूब मौज-मस्ती कर रहे थे। हम पार्टी में खूबसूरती से परोसे गए खाने की एक लंबी सीरीज की भी झलक देख सकते थे।

ambani

ईशा अंबानी ने 'मेट गाला 2024' में पहना था 3डी फ्लोरल साड़ी गाउन

कुछ दिन पहले, ईशा अंबानी ने 'मेट गाला 2024' इवेंट के लिए अपने लुक से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया था, लेकिन वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकी थीं। हालांकि, उन्होंने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा के कस्टम गोल्डन-ह्यूड फ्लोरल साड़ी गाउन पहनकर कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई थीं। ईशा के आउटफिट को बनाने में 10,000 घंटे लगे थे और इसमें फरीशा, जरदोजी, नक्शी व डबका एम्बेलिश्मेंट के साथ-साथ फ्रेंच नॉट्स भी शामिल थे। यह नाजुक फूलों, तितलियों और ड्रैगनफ़्लाई से सजी एक लंबी ट्रेल के साथ आया था। उन्होंने इस रियल ड्रेप को कोर्सेट-स्टाइल, हैवी एम्बेलिश्ड स्ट्रैपलेस टॉप के साथ जोड़ा था।

isha ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की प्री-वेडिंग पार्टी: टेस्टी स्वीट्स से अरेंजमेंट्स तक, सब है शानदार...झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, क्रूज पार्टी के लिए ईशा अंबानी का लुक हमें काफी पसंद आया। तो आपको ये कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.