Isha Ambani ने जुड़वा बच्चों Krishna-Aadiya को पहनाए कस्टम-टॉय आउटफिट्स, दोनों दिखे बेहद क्यूट

हाल ही में, ईशा अंबानी ने अपने जुड़वा बच्चों को इंटरनेशनल ब्रांड 'Schiaparelli' के यूनिक कस्टम टॉय आउटफिट्स पहनाए। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने जुड़वा बच्चों Krishna-Aadiya को पहनाए कस्टम-टॉय आउटफिट्स, दोनों दिखे बेहद क्यूट

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) अपनी कड़ी मेहनत व यूनिक बिजनेस आइडिया के साथ अंबानी विरासत को आगे बढ़ा रही हैं। ईशा ने अपने नेतृत्व में मां नीता अंबानी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' को लॉन्च किया और अपने नए बिजनेस वेंचर से 'रिलायंस रिटेल' को नेक्स्ट लेवल पर ले गईं। एक बेहतरीन बिजनेसवुमेन होने के अलावा ईशा एक फैशनिस्टा भी हैं और अपने व अपने जुड़वा बच्चों के लिए बेस्ट आउटफिट चुनना जानती हैं।

ईशा अंबानी ने अपने बच्चों कृष्णा और आदिया के लिए चुने कस्टम टॉय आउटफिट्स

25 जून 2024 को ईशा अंबानी की स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने अपने बच्चों के साथ सुपर कूल मम्मी की एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की। हालांकि, एक पल के लिए हम ईशा के अपने बच्चों के लिए आउटफिट के चुनाव से हैरान रह गए। उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों आदिया और कृष्णा के लिए इंटरनेशनल ब्रांड 'Schiaparelli' से आइकॉनिक आउटफिट्स चुने। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि ईशा एक बच्चे को गोद में लिए हुए हैं, जबकि दूसरा बेबी उनके बगल में टेबल पर बैठा हुआ है।

isha ambani

ईशा अंबानी के आउटफिट की बात करें, तो उन्होंने 'Schiaparelli' की बॉडीकॉन ड्रेस चुनी। इसमें वेलवेट फैब्रिक से योक पर सजावट की गई थी। ईशा ने हैवी ज्वेलरी को छोड़ते हुए एक सुंदर हूप इयररिंग्स को चुना था। उन्होंने अपने लुक को हल्का रखा और अपने बालों को लो पोनीटेल में बांधा था।

isha ambani

ईशा के जुड़वा बच्चों के आउटफिट की बात करें, तो वे खास थे और Schiapar द्वारा डिज़ाइन किए गए थे। यह आउटफिट टेक वेस्ट को समर्पित था। बेबी डॉल ड्रेस टेक वेस्ट से बनी है, जिसमें पुराने फ़ोन, कैलकुलेटर, तार, मदरबोर्ड और सीडीएस शामिल हैं, जिनका इस्तेमाल सजावट के तौर पर किया गया है। दूसरे शब्दों में कहें, तो ये आउटफिट iPhone से पहले के समय के मैटेरियल से बनाए गए थे।

Isha Ambani ने पहने बेहद सस्ते स्टारफिश शेप्ड पर्ल-एम्बेडेड इयररिंग्स और पेंडेंट, जानें कीमत

जब ईशा अंबानी अपनी बेटी आदिया के साथ अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग बैश में आईं नजर

अनंत की दूसरी प्री-वेडिंग बैश में से एक के लिए ईशा ने रॉबर्टो कैवली लेबल की एक सुंदर पिंक प्लमेज ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट पर एक यूनिक प्रिंट था और यह एक ब्रीजी वाइब दे रहा था। जहां उनका लुक बिल्कुल परफेक्ट था, वहीं आदिया ने हमें सरप्राइज कर दिया। आदिया व्हाइट एंड पिंक कलर की प्रिंटेड ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थीं, जिसमें फ्लोई स्लीव्स थीं। आदिया के लुक को दो क्यूट पिगटेल ने पूरा किया था, जिन्हें व्हाइट बो से सजाया गया था।

isha ambani

Isha Ambani ने भतीजी Veda की पहली बर्थडे पार्टी में पहना 8 लाख का विंटेज 'Dior' गाउन, दिखीं गॉर्जियस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा और उनके बच्चों के फ्यूचरिस्टिक आउटफिट के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis