Isha Ambani ने भाई Anant की शादी में लहंगे के साथ पहना बड़ा डायमंड नेकलेस, बारात में जमकर किया डांस

हाल ही में, स्टार बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी को अपने छोटे भाई अनंत अंबानी की बारात में पंजाबी गाने की धुन पर थिरकते हुए देखा गया। आइए आपको भी दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani ने भाई Anant की शादी में लहंगे के साथ पहना बड़ा डायमंड नेकलेस, बारात में जमकर किया डांस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट कुछ ही घंटों में आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन जाएंगे। इस रॉयल वेडिंग में अंबानी फैमिली के सदस्यों का फैशन स्टेटमेंट देखने लायक है। हालांकि, यह दूल्हे की बहन ईशा हैं, जो अपने लुक के साथ बेहतरीन फैशन गेम खेल रही हैं। एक बार फिर इसका नजारा देखने को मिला, जब ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अनंत और राधिका की शादी के लिए अपना ट्रेडिशनल लुक फ्लॉन्ट किया। यही नहीं, उन्होंने बारात में डांस करके अपनी खुशी का इजहार भी किया।

ईशा अंबानी ने अपने भाई अनंत अंबानी की शादी में पहना शानदार लहंगा

ईशा अंबानी ने भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मशहूर डिज़ाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ पिंक कलर का हैवी एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। चोली में एक्वा कलर के टच के साथ पिंक कलर था और इसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन भी थी। ईशा की चोली को गोल्डन और सिल्वर जरी से डिजाइन किया गया था। उन्होंने अपनी चोली को एक हैवी एम्बेलिश्ड लहंगे के साथ जोड़ा था, जिस पर जटिल जरी का वर्क हुआ था। उन्होंने अपने लहंगे को एक मैचिंग दुपट्टे के साथ पहना था, जिसका बेस बेज टोन में था।

isha ambani

अपनी शानदार ड्रेस के साथ ईशा अंबानी ने एक हैवी डायमंड जड़ाऊ नेकपीस पहनी थी। इस नेकलेस में हीरे से बने कई हार्ट व फ्लोरल मोटिफ्स थे और यह पूरे गर्दन को कवर कर रहा था, इसलिए कोई भी इस रीगल पीस की कीमत का अंदाजा नहीं लगा सकता। मैचिंग इयररिंग्स, फ्लोरल रिंग और एक मैचिंग मांग टीका ने ईशा के लुक को और भी निखारा था। ग्लैम मेकअप का टच, आधा बंधा हुआ हेयरडू और स्टोन बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

isha ambani

isha ambani

Isha Ambani ने 'शिव-शक्ति पूजा' में पहना 'नंदी' मोटिफ्स और 'मंत्र' वाला विंटेज लहंगा, दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा अंबानी ने अनंत अंबानी की बारात में पंजाबी गाने की धुन पर किया डांस

फैशन क्रि​टिक्स पेज 'डाइट सब्या' ने अनंत अंबानी की बारात से दूल्हे की बहन ईशा अंबानी की एक कैंडिड क्लिप शेयर की है। इसमें ईशा को एक पॉपुलर पंजाबी ट्रैक की धुन पर दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनके साथ वीर पहाड़िया भी थे और दोनों ने मिलकर सभी स्टेप्स को फॉलो किया। 

isha ambani

इसी क्लिप में हमने ईशा अंबानी के पति आनंद पीरामल की भी एक खास झलक देखी, जिन्होंने भी अनंत की बारात का लुत्फ उठाया, लेकिन खास बात यह थी कि प्यारे पिता को अपनी बेटी आदिया को गोद में उठाकर कुछ डांस स्टेप करते हुए देखा गया। छोटी बच्ची पिंक कलर की घाघरा-चोली में अपनी मम्मी के पास खड़ी थी।

isha ambani

Isha Ambani ने Anant की हल्दी में पहना कस्टम लहंगा, लटकन वाली चोली और हैवी ईयर कफ्स ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ईशा अंबानी के लुक के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis