Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा'

अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट ने अपनी हल्दी में फूलों का दुपट्टा पहना था। उनसे पहले, ईशा अंबानी व श्लोका मेहता ने भी अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी में ऐसे ही दुपट्टे कैरी किए थे।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Radhika Merchant ही नहीं, Isha Ambani-Shloka Mehta ने भी अपनी हल्दी में पहना था 'फूल दुपट्टा'

इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियों से सोशल मीडिया गुलजार है। 8 जुलाई 2024 को अंबानी निवास 'एंटीलिया' में अनंत और राधिका का 'हल्दी' समारोह होस्ट किया गया, जिसमें अंबानी फैमिली की महिलाओं के रॉयल लुक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया।

राधिका मर्चेंट ने पहना अनामिका खन्ना का कस्टम आउटफिट और 'फूल दुपट्टा'

राधिका मर्चेंट ने अपनी हल्दी सेरेमनी के लिए अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया हुआ कस्टम-मेड लहंगा-चोली पहना था। हालांकि, यह उनका असली फूलों से बना दुपट्टा था, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इसने उनके लुक में एक ओम्फ फैक्टर जोड़ दिया था। दुपट्टे में व्हाइट एंड येलो कलर के फूल थे। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हैवी ब्राइडल ज्वेलरी न चुनते हुए फ्लोरल ज्वेलरी चुनी थी।

radhika merchant

अंबानी परिवार में 'फूल दुपट्टा' है परंपरा

वैसे, आपको बता दें कि राधिका परिवार में पहली नहीं हैं, जिन्होंने अपने हल्दी समारोह के लिए फूल दुपट्टा चुना। ऐसा लगता है कि यह अंबानी परिवार में एक परंपरा है, क्योंकि ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने भी अपनी शादी के जश्न के दौरान इसी तरह का दुपट्टा पहना था। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने जून 2018 में ईशा और श्लोका की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे दोनों असली फूलों के दुपट्टे पहने दिखाई दे रही थीं।

radhika merchant

Radhika Merchant ने 'संगीत' में पहना 25,000 स्वारोवस्की और 3डी फ्लोरल डिटेलिंग वाला कस्टम लहंगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा-आनंद और श्लोका-आकाश की शादी

बता दें कि ईशा अंबानी ने दिसंबर 2018 में अपने घर 'एंटीलिया' आनंद पीरामल संग शादी की थी। 2022 में कपल ने अपने जुड़वा बच्चों आदिया व कृष्णा का स्वागत किया था। आकाश की बात करें, तो उन्होंने मार्च 2019 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्लोका मेहता से शादी की थी। दोनों दो बच्चों पृथ्वी और वेदा के माता-पिता हैं।

isha ambani

isha ambani

Nita Ambani ने Anant की 'हल्दी' में फिर से पहना डायमंड झुमका, Shloka ने रिपीट किया ब्राइडल हाथफूल, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राधिका-श्लोका और ईशा द्वारा फूलों का दुपट्टा पहनने पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis