Isha Ambani-Shloka Mehta ने न्यूली मैरिड कपल Anant-Radhika का 'एंटीलिया' में तिलक लगाकर किया स्वागत

न्यूली मैरिड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का उनके घर 'एंटीलिया' में गर्मजोशी से स्वागत किया गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Isha Ambani-Shloka Mehta ने न्यूली मैरिड कपल Anant-Radhika का 'एंटीलिया' में तिलक लगाकर किया स्वागत

12 जुलाई 2024 को दुनिया भर की कई मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग हुई। बारात में डांस करते ग्लोबल स्टार्स से लेकर अपने खूबसूरत लुक को दिखाने वाले सेलेब्स तक, अनंत और राधिका की शादी की हर चीज शानदार थी। अब, जब न्यूली मैरिड कपल शादी के बाद अपने घर 'एंटीलिया' पहुंचा, तो गर्मजोशी से उनका स्वागत हुआ।

ईशा अंबानी और श्लोका मेहता ने अनंत-राधिका का तिलक लगाकर किया स्वागत

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के बाद पैपराजी द्वारा साझा की गई पहली तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कपल का उनके घर में एंट्री करते ही गर्मजोशी से स्वागत किया गया। अनंत की बहन ईशा अंबानी और उनकी भाभी श्लोका मेहता ने न्यूली मैरिड कपल का माथे पर तिलक लगाकर स्वागत किया।

anant ambani

इतना ही नहीं, अनंत के बड़े भाई आकाश अंबानी ने भी परंपरा का पालन करते हुए तिलक लगाकर कपल का स्वागत किया। जब अनंत और राधिका एंटीलिया में प्रवेश करने के लिए तैयार थे, तो उन पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाई गईं।

ambani

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

राधिका मर्चेंट ने अपनी विदाई रस्म के लिए पहना पैनल वाला लहंगा

अपनी विदाई रस्म के लिए राधिका मर्चेंट ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के कलेक्शन से सनसेट के कलर में एक मल्टी-पैनल वाला बनारसी लहंगा पहना। उन्होंने लहंगे को एक बेहतरीन चोली के साथ पहना था, जिसमें कच्छ की पारंपरिक आबो और समृद्ध विरासत से प्रेरित रियल गोल्ड की कर्चुपी का वर्क हुआ था।

radhika

शानदार लहंगे के साथ राधिका ने रेड कलर का बुना हुआ बनारसी दुपट्टा लिया था। दुपट्टे के अलावा, राधिका ने रेड कलर का वेल भी लिया था, जिस पर जालीदार डिज़ाइन था। उन्होंने चोकर, लेयर्ड डायमंड और एमराल्ड नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, कड़ा, हाथ फूल और मांग टीका के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। गजरे से सजे जूड़े और हल्के मेकअप के साथ राधिका ने अपने खूबसूरत लुक को पूरा किया था।

radhika

Anant-Radhika की 'जयमाला', 'फेरे' और 'सिंदूर' की अनदेखी झलकियां, एक-दूसरे को दिए खास वचन। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत और राधिका की शादी के लिए अंबानी परिवार ने चुने अबू जानी-संदीप खोसला के आउटफिट

शादी के लिए पूरे अंबानी परिवार ने अबू जानी संदीप खोसला के कलेक्शन से ट्रेडिशनल आउटफिट चुने थे। ईशा और नीता ने अनंत की शादी के लिए 'रंगकट' घाघरा पहना था। मां-बेटी की जोड़ी के कपड़ों में नक्शी और ​गोल्डन एंड सिल्वर जरदोजी का वर्क हुआ था, साथ ही इसमें स्वारोवस्की क्रिस्टल भी था। श्लोका मेहता पिंक लहंगा-चोली सेट में स्टनिंग दिख रही थीं। अंबानी परिवार के पुरुषों ने कुर्ता-पायजामा सेट पहना था। पृथ्वी और वेदा ने ऑरेंज कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट पहने थे।

ambani

Anant Ambani ने शादी में पहना 14 करोड़ का एलिफेंट ब्रोच, साफे के हीरे जड़े 'सरपेच' ने खींचा ध्यान। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आशीर्वाद समारोह और वेडिंग रिसेप्शन 13 जुलाई, 14 जुलाई और 15 जुलाई को होगा। तो राधिका के ग्रैंड वेलकम के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis