ईशा अंबानी अपने जुड़वा बच्चों संग पहली बार पहुंचीं घर, ग्रैंडसन को गोद लिए दिखे मुकेश अंबानी

हाल ही में, बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने बच्चों संग पहली बार अपने घर पहुंची हैं, जहां उनकी फैमिली ने उनके लिए ग्रैंड वेलकम पार्टी प्लान की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

ईशा अंबानी अपने जुड़वा बच्चों संग पहली बार पहुंचीं घर, ग्रैंडसन को गोद लिए दिखे मुकेश अंबानी

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की फैमिली का कोई भी फंक्शन या सेलिब्रेशन हो, चर्चा का विषय बन जाता है। ग्रैंड सेलिब्रेशन और पार्टीज होस्ट करने में मुकेश की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और उनके पति आनंद पीरामल भी पीछे नहीं हैं। 24 दिसंबर 2022 को ईशा अंबानी अपने दोनों बच्चों के साथ पहली बार अपने घर पहुंची हैं, ऐसे में उनके लिए अंबानी परिवार की ओर से एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया है, जिसमें भारत के कई बड़े मंदिरों के पुजारी शामिल होंगे।

isha ambani

अपने जुड़वा बच्चों संग घर पहुंचीं ईशा अंबानी

हाल ही में, हमें एक पैपराजी इंस्टाग्राम पेज से कई वीडियोज मिले हैं, जिनमें से एक वीडियो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का है, जो यूएसए से भारत वापस लौट आए हैं। ईशा और आनंद अपने बच्चों के साथ पहली बार घर पहुंचे हैं, ऐसे में उनका ग्रैंड वेलकम करने के लिए अंबानी फैमिली ने शानदार पार्टी होस्ट की है। ईशा अंबानी को लेने मुकेश अंबानी खुद एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां से कुछ झलकियां सामने आई हैं। एक फोटो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा और नाती-नातिन के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में अजय पीरामल और मुकेश अंबानी अपने ग्रैंडसन को गोद में लिए हुए दिख आ रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अंबानी फैमिली ने ईशा अंबानी के बच्चों के लिए रखा बड़ा धार्मिक अनुष्ठान

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा अंबानी के बच्चों के आगमन पर अंबानी परिवार ने एक धार्मिक अनुष्ठान रखा है, ताकि बच्चे स्वस्थ रहें। इस मौके पर भारत के तमाम बड़े पंडितोंं को बुलाया गया है। खबर है कि अंबानी परिवार इस मौके पर 300 किलो सोना भी दान करेगा। इस आयोजन के लिए दुनियाभर से कैटरर्स बुलाए गए हैं और पूरे भारत के मंदिरों जैसे तिरुपति बालाजी मंदिर (तिरुमाला), श्रीनाथजी (नाथद्वारा), श्री द्वारकाधीश मंदिर और अन्य से विशेष प्रसाद होगा।

isha

 बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर 2018 को आनंद पीरामल से हुई थी। आनंद पीरामल एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। कपल ने शादी के करीब चार साल बाद दो जुड़वा बच्चों एक बेटा और बेटी का स्वागत किया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया रखा है। 

isha ambani

फिलहाल, हमें ईशा की इस पार्टी की अन्य झलकियों का इंतजार है। तो आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं

BollywoodShaadis