'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर एक्टर शौर्य खरे को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

टीवी शो 'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर इन दिनों बॉलीवुड एक्टर शौर्य खरे के साथ अपनी बढ़ती नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'नागिन 6' फेम गायत्री अय्यर एक्टर शौर्य खरे को कर रही हैं डेट? सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

'नागिन 6' फेम एक्ट्रेस गायत्री अय्यर (Gayathiri Iyer) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। खबरें हैं कि वह बॉलीवुड एक्टर शौर्य खरे (Shaurya Khare) को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब वह शौर्य संग अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं।  

gayathiri iyer

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गायत्री और शौर्य दोनों एक-दूसरे को कुछ सालों से जानते हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। दोनों ने पहली बार 2 साल पहले एक रोमांटिक ट्रैक 'मेहरबानी' के लिए साथ काम किया था। रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों एक-दूसरे की कंपनी के साथ काफी सहज हैं।

gayathiri

(ये भी पढ़ें- 'PS-1' एक्ट्रेस तृषा कृष्णन 25,000 की ब्लैक-गोल्डन साड़ी में दिखीं सुंदर, शादी के लिए है परफेक्ट)

प्रोजेक्ट के क्रू ने उनकी बढ़ती केमिस्ट्री को देखा है। दोनों के बीच काफी मजबूत बॉन्डिंग है और दोनों के पास अपने प्यार के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है। गायत्री को शौर्य का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी मजेदार लगता है। इतना ही नहीं, हाल ही में दोनों ने अपने वीडियो कॉल के स्नैपशॉट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "दुनिया डिजिटल हो रही है, तो हम क्यों नहीं?" 

shaurya

(ये भी पढ़ें- सारा तेंदुलकर ने 'तब और अब' की तस्वीरें शेयर कर भाई अर्जुन को विश किया बर्थडे, दिखी मजबूत बॉन्डिंग)

'ETimes TV' की रिपोर्ट के मुताबिक, ये लव बर्ड्स जल्द ही अक्टूबर में शौर्य का जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव के लिए रवाना होंगे। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

(ये भी पढ़ें- रतन राजपूत ने कास्टिंग काउच पर किया खुलासा, कहा- '60 साल का बुड्ढा साथ में सोने की कर रहा था बात')

वर्क फ्रंट की बात करें, तो गायत्री को पहले पॉपुलर टीवी शो 'नागिन 6' में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था। फिलहाल, उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वह काम कर रही हैं। वहीं, शौर्य की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म 'धमकी' में नजर आने वाले हैं। वह अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए भी हाथ मिलाने की तैयारी कर रहे हैं। 

shaurya

वैसे, आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis