क्या नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? वायरल तस्वीरों के बाद नेटिजंस ने किया दावा

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नोरा फतेही और आर्यन खान की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, जिसके बाद नेटिजंस यह दावा कर रहे हैं कि नोरा, आर्यन खान को डेट कर रही हैं। आइए बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

क्या नोरा फतेही को डेट कर रहे हैं आर्यन खान? वायरल तस्वीरों के बाद नेटिजंस ने किया दावा

बॉलीवुड में आए दिन नई जोड़ियां बनती-बिगड़ती नजर आती हैं। स्टार्स के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें यहां सामान्य हैं। हाल ही में, तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया था। अब आर्यन खान और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अफेयर की अटकलें शुरू हो गई हैं। नेटिजंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

nora

वायरल हो रही हैं नोरा-आर्यन खान की तस्वीरें

दरअसल, सोशल मीडिया पर आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों को अटकलें लगाने का भरपूर मौका दे दिया है। जहां एक तस्वीर में आर्यन नजर आ रहे हैं, तो दूसरी में नोरा फतेही हैं, लेकिन दोनों तस्वीरों में एक बात सामान्य है। दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई है, जिसके बाद यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दी हैं कि इन दिनों आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिता रहे हैं।

(Nora Fatehi)

नेटिजंस ने किया नोरा-आर्यन की डेटिंग का दावा 

अब आर्यन और नोरा की इन तस्वीरों पर नेटिजंस के काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स मजाक-मजाक में अनन्या पांडे की चिंता करते भी नजर आ रहे हैं। जहां एक यूजर्स ने लिखा, ''अब अनन्या का क्या होगा?'' तो एक यूजर ने लिखा, ''दोनों की एक ही फैन के साथ फोटो होने का यह मतलब बिल्कुल नहीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।'' 

(Nora Fatehi)

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं आर्यन खान

आर्यन खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए  बेकरार हैं। आर्यन खान द्वारा शेयर की गई तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें

ARYAN

खैर, यह तो साफ है कि दोनों स्टार्स के बीच फिलहाल डेटिंग जैसी कोई बात नहीं है। यह महज अफवाह है। फिलहाल, आप इस पर क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis