करिश्मा तन्ना को मिला नया प्यार, रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को कर रहीं डेट! शेयर की फोटो

हालिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

करिश्मा तन्ना को मिला नया प्यार, रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को कर रहीं डेट! शेयर की फोटो

स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' की विनर और पिछले काफी दिनों से पर्दे से गायब रह रहीं टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को नया प्यार मिल गया है। जी हां, सही पढ़ा आपने! रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री जाहिर तौर पर एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। करिश्मा के कथित बॉयफ्रेंड वरुण ने 28 अगस्त 2021 को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए उन्हें उनके विशेष दिन की शुभकामनाएं दी हैं। आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वह पोस्ट।

Karishma Tanna

पहले तो ये जान लीजिए कि, करिश्मा तन्ना का नाम उनके कई को-स्टार के साथ जुड़ चुका है। इनमें एक्टर उपेन पटेल और पर्ल वी पुरी का नाम भी शामिल है। उपेन और ​करिश्मा रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 8वें सीज़न में एक-दूसरे के करीब आए थे। शो खत्म होने के बाद भी वह एक-दूसरे के साथ बने रहे। दोनों ने एमटीवी में 'लव स्कूल' होस्ट भी किया, इसके अलावा इन दोनों ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी भाग लिया था। यहीं उपेन ने उन्हें प्रपोज किया था और करिश्मा ने हां कहा था। सिर्फ इतना ही नहीं, दोनों ने 'नच बलिए' के सेट पर सगाई भी कर ली थी, लेकिन परिस्थितियां बदल गईं और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Upen Patel and Karishma Tanna

(इसे भी पढ़ें: टीवी के इन 10 फेमस स्टार्स ने 'कम उम्र' में रचाई शादी, एंजॉय कर रहे हैं हैप्पी मैरिड लाइफ) 

इसके बाद एक्ट्रेस की लाइफ में एक्टर पर्ल वी पुरी की एंट्री हुई, दावा किया जाता है कि, एकता कपूर के शो 'नागिन 3' का हिस्सा रह चुके ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे को काफी दिनों से जानते थे। इसी शो के दौरान दोनों के रिश्ते की खबरों ने जोर पकड़ा था। हालांकि, दोनों ने हमेशा ही एक-दूसरे को अपना अच्‍छा दोस्‍त बताया था। बताया जाता है कि, करिश्‍मा तन्‍ना जल्‍द से जल्‍द पर्ल वी पुरी से शादी करना चाहती थीं, लेकिन पर्ल इसके लिए तैयार नहीं थे। ऐसे में इस रिश्‍ते का कोई भविष्‍य न दिखने की वजह से दोनों ने साल 2020 में अलग होने का फैसला कर लिया था। हालांकि, दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं।

Karishma Tanna Pearl V Puri

(इसे भी पढ़ें: 9 ऐसे स्टार कपल्स जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी के बंधन में नहीं बंधे, जानें इनके बारे में)

वहीं, 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन के रूप में अपना नया प्यार मिल गया है। एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया है कि, करिश्मा और वरुण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बीती रात अपने बॉयफ्रेंड के लिए बर्थडे पार्टी रखी थी। बर्थडे पार्टी में उनके सभी करीबी दोस्तों को इनवाइट किया गया था। करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। करिश्मा और वरुण पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने तक, यह कपल कथित तौर पर एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस है। यहां देखें वरुण के लिए उनका पोस्ट।

Karishma Tanna

(इसे भी पढ़ें: शमिता शेट्टी को राकेश बापट ने किया किस, एक्ट्रेस ने खुद कहा, 'मुझे किस करो', देखें वीडियो)

वर्कफ्रंट की बात करें तो, करिश्मा आखिरी बार फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में नजर आई थीं। उन्होंने फिल्म में एक स्पेशल डांस नंबर 'बसंती' किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था। अभिनेत्री छोटे पर्दे के कुछ सबसे बड़े रियलिटी शोज, जैसे- 'नच बलिए', 'बिग बॉस 8' और 'झलक दिखला जा' का हिस्सा रह चुकी हैं।

Karishma Tanna

फिलहाल, अब देखना होगा कि, क्या करिश्मा तन्ना सचमुच बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं या फिर ये महज एक अफवाह है। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis