क्या प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee? लेटेस्ट फोटोज में फैंस को दिखा उनका बेबी बंप

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की लेटेस्ट बीचसाइड फोटोज और कैप्शन ने नेटिजंस को ध्यान खींचा है, जिससे वह उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या प्रेग्नेंट हैं Devoleena Bhattacharjee? लेटेस्ट फोटोज में फैंस को दिखा उनका बेबी बंप

मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को स्टार प्लस के फेमस शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के रूप में उनकी भूमिका के लिए घर-घर में पहचान मिली। वह प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों तरह से अपनी लाइफ के सबसे बेहतरीन दौर का आनंद ले रही हैं। देवो ने साल 2022 में एक प्राइवेट सेरेमनी में शहनवाज शेख से शादी की थी, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। अब, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि देवोलीना अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बीचसाइड से शेयर कीं तस्वीरें, फैंस को दिखा उनका बेबी बंप

27 जून 2024 को देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर बीचसाइड से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें क्रीम-टोन्ड ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने स्लीवलेस जैकेट के साथ जोड़ा था। हल्का मेकअप और खुले बाल उनके लुक को पूरा कर रहे थे। बीचसाइड पर नीले आसमान और समुद्र के सुंदर बैकग्राउंड में पोज देते हुए देवोलीना काफी खुश दिख रही थीं। हालांकि, तस्वीरों में फैंस ने उनके बेबी बंप को तुरंत नोटिस किया।

devoleena

इतना ही नहीं, देवोलीना के नोट ने सभी को यह अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया कि क्या वह अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में इशारा कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह किस तरह रोमांच का इंतजार कर रही हैं। देवो ने लिखा, "एक-एक कदम आगे बढ़ते हुए, इस जर्नी को गले लगा रही हैं। #एडवेंचरअवेट्स।"

devo

devoleena

जैसे ही देवोलीना ने तस्वीरें अपलोड कीं, नेटिजंस कमेंट सेक्शन में पहुंचकर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाने लगे। एक यूजर ने लिखा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं?" दूसरे ने कमेंट किया, "रुको, उनके टमी को देखो।" एक यूजर ने उनके कैप्शन की ओर इशारा करते हुए लिखा, "क्या वह प्रेग्नेंट हैं? पिछली तस्वीर और इस तस्वीर के कैप्शन से ऐसा लगता है कि वह प्रेग्नेंट हैं।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

devoleena

कुछ दिन पहले, देवोलीना ने पिंक अनारकली में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में अपनी स्टाइल दिखाते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन उनके कैप्शन ने उस समय भी लोगों को चौंका दिया था। उन्होंने लिखा था, "इस दौर से ज़्यादा खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता। बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रही हूं!"

devoleena

जब देवोलीना ऑनस्क्रीन 'देवर' विशाल संग रोमांस करने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'ये वाइफ किसकी है?' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

जब देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को किया खारिज

इससे पहले, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में देवोलीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वह पिछले छह महीनों से अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सुन रही हैं। उन्होंने कहा था कि वह अपना परिवार शुरू करना चाहती हैं और ये सब सिर्फ़ अफ़वाहें हैं। देवो ने आगे क​हा था कि जब ऐसा होगा और सही समय आएगा, तो वह दुनिया को इसकी घोषणा करेंगी।

devo

जब देवोलीना ने शादी पर हुई ट्रोलिंग पर की बात, बोलीं- 'शहनवाज न रोकते, तो करारा जवाब देती'.. पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो देवोलीना अपने शो 'छठी मैया की बिटिया' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह 'छठी मैया' की भूमिका निभा रही हैं। फिलहाल, देवोलीना की प्रेग्नेंसी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.