साउथ के फेमस एंकर प्रदीप मचीराजू जल्द करेंगे शादी, फैशन डिजाइनर हैं होने वाली दुल्हन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ इंडस्ट्री के फेमस एंकर प्रदीप मचीराजू जल्द ही शादी करने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ के फेमस एंकर प्रदीप मचीराजू जल्द करेंगे शादी, फैशन डिजाइनर हैं होने वाली दुल्हन

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि हैंडसम और टैलेंटेड एंकर प्रदीप मचीराजू (Pradeep Machiraju) जो अपने टेलीविजन और फिल्मी वर्क के लिए जाने जाते हैं, वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नव्या मारौथु से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक फैशन डिजाइनर हैं। खबर यह भी है कि दोनों सेलेब्स काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Pradeep Machiraju

कहा जा रहा है कि नव्या लंबे समय से प्रदीप के कपड़े को डिजाइन कर रही हैं और उन्हें तेलुगु 'बिग बॉस' के प्रतिभागियों के लिए ड्रेस डिजाइन करने के लिए भी जाना जाता है। हालांकि, दोनों एक ही धर्म के नहीं हैं, लेकिन उनके माता-पिता उनकी शादी के लिए सहमत हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वह सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और उनके बीच इससे ज्यादा कुछ नहीं है।

Pradeep Machiraju

एंकर प्रदीप मचीराजू तेलुगु इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम हैं। उनकी एंकरिंग की शैली के लिए तेलुगु फैमिली में उनके बहुत फैंस हैं। आरजे से एंकर बने प्रदीप मचीराजू साउथ इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और इलिजिबल बैचलर लोगों में से एक हैं। इससे पहले प्रदीप के अपने स्वयंवर शो के विजेता से शादी करने की खबरें आई थीं, लेकिन चीजें सही नहीं हुईं और शो के एक प्रतियोगी ने उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Pradeep Machiraju

उन्होंने साल 2021 की फिल्म '30 रोजुल्लो प्रेमिनचदम एला' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। इससे पहले उन्होंने 'भाम बोलेनाथ', 'रामय्या वास्थवैय्या', 'अटारींटिकी डारेडी', 'जुलायी', '100% लव' और 'वरुडु' में अभिनय किया था।

Pradeep Machiraju

फिलहाल, हमें भी प्रदीप मचीराजू की शादी का इंतजार है।

BollywoodShaadis