इरा खान की रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग ये अनदेखी फोटोज और वीडियोज बताती हैं दोनों नहीं हैं 'जस्ट फ्रेंड्स'

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान की अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज सामने आई हैं। तो चलिए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इरा खान की रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग ये अनदेखी फोटोज और वीडियोज बताती हैं दोनों नहीं हैं 'जस्ट फ्रेंड्स'

ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सेलेब्रिटीज की तरह फैंस सेलेब किड्स की भी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। यही नहीं, अपने स्टार पेरेंट्स की तरह सेलेब किड्स भी मीडिया की लाइमलाइट में बने रहते हैं। 

इन्हीं सेलेब किड्स में से एक नाम आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) का भी है, जो आजकल अपने पिता के फिटनेस कोच नुपुर शिखारे (Nupur Shikhare) संग लव अफेयर की ख़बरों से चर्चा में बनी हुई हैं। इन्हीं सब के बीच अब इरा और नुपुर की एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कई अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने इन अफवाहों को और हवा दे दी है। (ये भी पढ़ें: आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर पर आया बेटी इरा खान का दिल! लॉकडाउन में बढ़ी थीं नजदीकियां)

आगे बढ़ने से पहले आपको ये बता देते हैं कि पिछले साल जून में इरा ने म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी से अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था, लेकिन अप्रैल 2020 में दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगीं। ‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट ने दोनों का 2 साल का रिलेशनशिप टूटने का दावा किया था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से ये भी कहा गया था कि दोनों के रिश्ते में आई दरार की वजह करियर थी। बताया गया था कि जबसे इरा खान ने अपने करियर पर फोकस करने का फैसला किया, तब से ही उनके बीच परेशानियां शुरू हो गई थीं, और अंत में इस जोड़ी ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। 

इरा के ब्रेकअप के कुछ ही महीनों बाद, उनकी पिता के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे संग डेटिंग की खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं। जो लोग ये नहीं जानते उन्हें बता दें कि नुपुर आमिर खान और सुष्मिता सेन के पर्सनल ट्रेनर हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक इरा नुपुर को पिछले 6 महीनों से डेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। यहीं नहीं, ये लव बर्ड्स एक साथ आमिर खान के महाबलेश्वर स्थित फार्महाउस भी जा चुके हैं। यहां दोनों ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दिवाली भी सेलिब्रेट की थी। रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि, दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं, और इरा नुपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। 

हालांकि, अभी तक इन लव बर्ड्स ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन इस बीच दोनों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमें कुछ तस्वीरें मिली हैं, जो इशारा कर रही हैं कि इरा और नुपुर का रिश्ता ‘जस्ट फ्रेंड्स’ से कहीं ऊपर है। लेकिन ऐसा हम नहीं बल्कि उनकी कई अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज इशारा कर रही हैं, इन तस्वीरों को आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: कृति खरबंदा बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट से शादी करेंगी या नहीं? खुद एक्ट्रेस ने दिया दिया जवाब)

पहली तस्वीर में ये दोनों एक-साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में दोनों के पैर देखे जा सकते हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में इरा और नुपुर कलर-कोओर्डिनेटेड आउटफिट्स में फैंस को कपल गोल्स दे रहे हैं।

इसके अलावा और भी कई ऐसी अनदेखी व थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो दोनों के रिश्ते के बारे में काफी कुछ बताती हैं। तो यहां देखिए वो फोटो:

बीते साल 2019 में नुपुर के जन्मदिन विश करने के लिए इरा ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड को केक और कई चॉकलेट्स गिफ्ट की थीं। इरा ने इससे जुड़ा एक पोस्ट भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “डाइटिंग को स्किप करने का पोपोय के जन्मदिन से बेहतर दिन क्या हो सकता है? हैप्पी बर्थडे नुपुर शिखारे।” अपनी लेडीलव के इस ब्यूटीफुल पोस्ट पर नुपुर ने बड़े ही अलग अंदाज में जवाब देते हुए था, “बहुत सारा धन्यवाद इरा खान। ये एक अंडरस्टेटमेंट है कि मैंने ओवरईटिंग की। तुम लोगों ने जो किया वो बहुत ही प्यारा था @khan.ira और @photographybyroozbeh...आइसक्रीम के साथ कॉफ़ी केक और कैडबरी फ्यूज तो स्वर्ग के समान था।”

अगर इरा की पुरानी रिलेशनशिप की बात करें, तो मिशाल के बारे में इस सेलेब किड ने सोशल मीडिया पर ही बताया था। लगभग एक साल पहले इरा इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ खेल रही थीं। तभी एक यूजर ने उनसे पूछा कि वो किसे डेट कर रही हैं। तो इरा ने मिशाल कृपलानी की फोटो पब्लिक कर दी थी। उस गेम के जरिए इरा ने ये पब्लिक कर दिया था कि वो मिशाल को डेट कर रही हैं। इस बारे में उन्होंने कहा था, “मैं नहीं चाह रही थी कि मेरा रिलेशनशिप पब्लिक हो। मैं वो पोस्ट कर रही थी जो मुझे लगा कि पोस्ट करना चाहिए। मैं अपने अकाउंट के पेज काफी रियल रखने की कोशिश करती हूं।”

आमिर खान की पहली पत्नी की बेटी हैं इरा 

इरा, आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। बात करें वर्क फ्रंट की तो इरा ने हाल ही में फिल्म निर्देशन का काम शुरू किया है। (ये भी पढ़ें: जीनत अमान को पसंद करते थे सुपरस्टार देव आनंद, इस बात से अभिनेत्री थीं अनजान)

फिलहाल, अब इरा और नुपुर अपने रिलेशनशिप को कब पब्लिक करते हैं ये तो नहीं पता है, लेकिन दोनों की फोटोज देखकर इतना जरूर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये कपल एक-दूसरे के साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में है। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis